बरेली के युवक की चालाकी देख हैरान रह गई पुलिस, ट्रांसपोर्टर की जिस गाड़ी को पिता चलाता था, बेटे ने उसी को चुरा लिया

Son Stolen Transporter Car in Bareilly पिता अपने मालिक की जो गाड़ी चलाता था बेटे ने वही चुरा ली। यही नहीं इसके बाद आरोपित बेटे ने गाड़ी मालिक के पास मौजूद गाड़ी का नंबर अपनी गाड़ी की नंबर प्लेट पर लगा दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 03:36 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 03:36 PM (IST)
बरेली के युवक की चालाकी देख हैरान रह गई पुलिस, ट्रांसपोर्टर की जिस गाड़ी को पिता चलाता था, बेटे ने उसी को चुरा लिया
बरेली के युवक की चालाकी देख हैरान रह गई पुलिस, ट्रांसपोर्टर की जिस गाड़ी को पिता चलाता था

बरेली, जेएनएन। Son Stolen Transporter Car in Bareilly : पिता अपने मालिक की जो गाड़ी चलाता था बेटे ने वही चुरा ली। यही नहीं, इसके बाद आरोपित बेटे ने गाड़ी मालिक के पास मौजूद गाड़ी का नंबर अपनी गाड़ी की नंबर प्लेट पर लगा दिया। कागज भी फर्जी तरीके से तैयार कर लिये। किला पुलिस के हत्थे जब वह चढ़ा तो किला पुलिस भी हैरान रह गई। चेचिस नंबर से उसका फर्जीवाड़ा पकड़ा गया। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

इंस्पेक्टर किला अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपित ऋषिपाल कैंट के बरगलीगंज का रहने वाला है। उसके पिता चंद्रपाल गाजियाबाद के लिंक रोड स्थित रहने वाले ट्रांसपोर्टर परविंदर सिंह की गाड़ी चलाते थे। यहीं गाड़ी सितंबर माह में उसके बेटे ने ऋषिपाल ने चुरा ली। कार चोरी का मुकदमा गाजियाबाद के लिंक रोड थाने में दर्ज हुआ। गाड़ी की काफी तलाश हुई लेकिन, कोई जानकारी नहीं हुई।

ऋषिपाल पिता के साथ कई बार परविंदर के पास जा चुका था। वह उनके काम से भली-भांति परिचित था। लिहाजा, जो गाड़ी परविंदर के पास थी। चोरी की गाड़ी से नंबर हटा परविंदर के पास मौजूद दूसरी गाड़ी की नंबर प्लेट व उसके कागज तैयार कर गाड़ी चलाने लगा। किला पुलिस सिटी सब्जी मंडी के पास चेकिंग चलाए थी, तभी पुलिस को देख वह गाड़ी भगाने लगा। इसी के बाद घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसी के बाद उसने पूरी वारदात स्वीकार की।

राेडवेज पर बदमाश ने महिला का पर्स उड़ाया

रोडवेज पर रविवार को उच्चके ने महिला ने पर्स उड़ा दिया। महिला के मुताबिक, पर्स में 50 हजार रुपये के साथ महिला के जेवरात भी थे। नवाबगंज के मुझैना गांव की रहने वाली पीड़ित रोली शर्मा ने बताया कि वह पति संग गुड़गांव जा रही थीं। पर्स चोरी की जानकारी उसे तब हुई जब वह दिल्ली पहुंच गई। उन्होंने रोडवेज के पास ही पर्स चोरी की आशंका जताई है। मामले की उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

chat bot
आपका साथी