मारपीट के दो आरोपितों को पुलिस को भेजना था जेल लेकिन हालात ऐसे बने कि एक आरोपित को अस्ताल भर्ती कराया तो दूसरे को भेजा घर, जानिये ऐसा क्या हुआ

चुनाव की हार जीत को लेकर आपस में मारपीट करने वाले प्रत्याशियों के दो समर्थक संक्रमित मिले हैं। जिनमें से एक को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरे को घर में ही क्वारंटीन किया गया है।मामला नवाबगंज के ग्राम टांडा सादात का है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:26 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:26 PM (IST)
मारपीट के दो आरोपितों को पुलिस को भेजना था जेल लेकिन हालात ऐसे बने कि एक आरोपित को अस्ताल भर्ती कराया तो दूसरे को भेजा घर, जानिये ऐसा क्या हुआ
गांव के इशाक अहमद की पत्नी हुस्न बानों व रफीक अहमद की पत्नी यासमीन प्रधानी का चुनाव लड़ी है।

बरेली, जेएनएन। चुनाव की हार जीत को लेकर आपस में मारपीट करने वाले प्रत्याशियों के दो समर्थक संक्रमित मिले हैं। जिनमें से एक को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरे को घर में ही क्वारंटीन किया गया है।मामला नवाबगंज के ग्राम टांडा सादात का है। गांव के इशाक अहमद की पत्नी हुस्न बानों व रफीक अहमद की पत्नी एवं निर्वतमान ग्राम प्रधान यासमीन प्रधानी का चुनाव लड़ी है। मतदान के बाद से उन दोनों के समर्थक अपने-अपने प्रत्याशी के जीतने की बात कह कर गांव में खूब नारेबाजी कर प्रदर्शन कर रहे थे।

शुक्रवार को ईशाक का एक समर्थक रफीक के समर्थक के घर के पास गुजरा तो वह अपने प्रत्याशी के जीतने की बात कह कर उसे चिढाने लगा। जिसे लेकर दोनों में मारपीट हो गयी। जिसकी सूचना पर दोनों प्रत्याशियों के समर्थक आमने सामने आ गए। उनके बीच जमकर मारपीट हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट कर रहे प्रत्याशी पति रफीक अहमद व उसके समर्थक हलीम, बुंदा शाह, मोहम्मद अली, बाबू, उवैश, इश्तखार, जफर, महताब शाह, अशरफ अली व दूसरे प्रत्याशी के पति ईशाक अहमद के भाई सद्दाम, उवैश, मोहम्मद जावेद, अनस, मोहम्मद कासिम, खुर्शीद अहमद, शकील अहमद को गिरफ्तार कर उनका शांति भंग में चालान कर दिया था।

जेल जाने से पूर्व उन सब की कोरोना जांच करायी गयी तो इशाक का समर्थक उवैश व रफीक का समर्थक बुंदा शाह कोरोना पाजेटिव पाए गए। जिस पर उवैश को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बुंदा शाह को घर में ही क्वारंटीन किया गया है। वही अन्य आरोपियों को पुलसि ने जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी