मुरादाबाद में ठेके से शराब लूटने वाला तीसरा बदमाश बरेली में गिरफ्तार, आरोपित का बड़ा भाई अभी पुलिस पकड़ से दूर

मुरादाबाद के कुंदरकी में देशी शराब के ठेके से दो सेल्समैन को बंधक बनाकर 58 हजार रुपये नगद और करीब सात लाख रुपये से ज्यादा कीमत की शराब लूट के मामले में शनिवार को कैंट पुलिस ने तीसरे आरोपित कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। कुलदीप चौबारी का रहने वाला है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:40 PM (IST)
मुरादाबाद में ठेके से शराब लूटने वाला तीसरा बदमाश बरेली में गिरफ्तार, आरोपित का बड़ा भाई अभी पुलिस पकड़ से दूर
बरेली कैंट के चौबारी का रहने वाला है पकड़ा गया आरोपित कुलदीप।

बरेली, जेएनएन। मुरादाबाद के कुंदरकी में देशी शराब के ठेके से दो सेल्समैन को बंधक बनाकर 58 हजार रुपये नगद और करीब सात लाख रुपये से ज्यादा कीमत की शराब लूट के मामले में शनिवार को कैंट पुलिस ने तीसरे आरोपित कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। कुलदीप चौबारी का रहने वाला है। उसके पास से तमंचा भी बरामद किया गया है। वारदात में शामिल कुलदीप का बड़ा भाई हिस्ट्रीशीटर रवि ठाकुर व गांव का ही विपिन उर्फ टुकरा फरार है। आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

घटना 12 अप्रैल की है। मुरादाबाद के कुंदरकी-डींगरपुर संपर्क मार्ग पर सौरभ बिग नाम से देशी शराब की दुकान है। बदायूं के बिल्सी क्षेत्र में ग्राम नंगला तारुअ निवसी प्रदीप ठाकुर यहां सेल्समैन हैं। बीते रविवार रात वह सहयोगी सुंदर ठाकुर के साथ दुकान की छत पर सो रहे थे। तभी हिस्ट्रीशीट रवि ठाकुर अपने भाई कुलदीप, साथी विपिन उर्फ टुकरा, कुंदरकी के ही भैसोड़ के रहने वाले साले बंटी उर्फ विनोद व सिविल लाइंस थानाक्षेत्र हिमगिरि के रहने वाले मामा अनूप ठाकुर के साथ हथियारों से लैस होकर शराब की दुकान पर पहुंचे और दोनों को बंधक बना लिया।

विरोध पर प्रदीप ठाकुर को लोहे की राड से पीटा, सहयोगी सुंदर को धमकाया। इसके बाद दुकान पर लूटपाट की। लूट के बाद बदमाशों दोनों को चादर से बांधकर फरार हो गए। जैसे-तैसे छूटकर प्रदीप ने मैनेजर महेंद्र कुमार बाजपेई को घटना की जानकारी दी। महेंद्र ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मुरादाबाद-रामपुर बार्डर पर शाहबाद जाने वाले रास्ते पर वाहन चेकिंग में बंटी उर्फ विनोद पकड़ लिया गया था जबकि अन्य पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गए थे।

कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर है कुलदीप का बड़ा भाई...जेल में लिखी थी स्क्रिप्ट

वारदात की पूरी स्क्रिप्ट कुलदीप का भाई हिस्ट्रीशीटर रवि ठाकुर ने बरेली जेल में लिखी थी। अपने साले बंटी उर्फ विनोद से वह शराब की दुकानों की रेकी कराता था उसके बाद लूटपाट करता था। रवि अपना ही पिकअप वाहन लेकर लूट के लिए साथियों संग पहुंचा था। रवि के खिलाफ कैंट थाने में लूट, चोरी और हत्या के प्रयास मामले के नौ मुकदमे दर्ज हैं। दो मुकदमे हाफिजगंज थाने में हैं। कुलदीप के खिलाफ भी नौ मुकदमे दर्ज हैं। विपिन उर्फ टुकरा के खिलाफ भी तीन मुकदमें दर्ज हैं। वारदात से पांच दिन पूर्व ही वह बरेली जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। पुलिस अब कुलदीप की भी हिस्ट्रीशीट खोलेगी।

कैंट थाने पहुंची कुंदरकी पुलिस

लूट के तीसरे आरोपित के पकड़े जाने की सूचना पर मुरादाबाद की कुंदरकी थाने की पुलिस कैंट थाने पहुंची। यहां आरोपित से पुलिस ने लंबी पूछताछ की। इसके बाद कैंट पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मुरादाबाद में शराब की दुकान में लूट के तीसरे आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बरेली के वांछित फरार अन्य दो आरोपितों की भी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी