लुटेरों की सफारी पर सवारी कर रही बरेली पुलिस

लूट व चोरी की कार का इस्तेमाल अपराधी करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:01 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:01 AM (IST)
लुटेरों की सफारी पर सवारी कर रही बरेली पुलिस
लुटेरों की सफारी पर सवारी कर रही बरेली पुलिस

जेएनएन, बरेली : लूट व चोरी की कार का इस्तेमाल अपराधी करते हैं। पर बरेली पुलिस उनसे भी एक कदम आगे है। वह लुटेरों से बरामद सफारी पर सवारी गांठ रही है।

7 जनवरी को सर्राफ अनूप अग्रवाल के नौकरों से कोहड़ापीर पेट्रोल पंप पर हुई लूट में प्रयुक्त सफारी व सात आरोपितों को घटना के नौ दिन बाद दबोच लिया था। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया और सफारी भी सीज कर दी, लेकिन वह थाने में खड़ी होने के बजाए क्राइम ब्रांच दफ्तर की शोभा बढ़ा रही है। रात के अंधेरे में क्राइम ब्रांच सफारी को सड़कों पर दौड़ाती है। सफारी बरामद करने वाली सुभाषनगर पुलिस का कहना है कि कार तो सीज होने के साथ ही थाने में खड़ी है। पोल खुली तो कहा कि गाड़ी से बदमाशों को खुलासे पर ले गए थे। उसके बाद थाने लाया गया। उसे कोतवाली दाखिल करना है। इसलिए क्राइम ब्रांच के बाहर खड़ी है।

वर्जन

गाड़ी उसी दिन सीज कर थाने में खड़ी की गई थी। अभी थी थाने में खड़ी है। उसे कोतवाली में दाखिल करना है। इसलिए क्राइम ब्रांच लेकर गई होगी, लेकिन गाड़ी वहां खड़ी नहीं हो सकती। मंगलवार को कोतवाली में दाखिल कर दी जाएगी।

- हरिश्चंद्र जोशी, निरीक्षक सुभाषनगर

वर्जन

सफारी सीज कर थाने में दाखिल हुई तो थाने में ही खड़ी होनी चाहिए थी। अगर क्राइम ब्रांच ऑफिस के बाहर खड़ी है तो गलत है। मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी मिलेगा, कार्रवाई की जाएगी।

राजेश पाण्डेय, डीआइजी

तथ्य:

- सात जनवरी को सर्राफा व्यवसायी के नौकरों से लूट में प्रयुक्त हुई थी गाड़ी

- 16 मार्च को घटना में शामिल 7 बदमाशों को पुलिस ने सफारी सहित किया था गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी