जेब कतराें ने उड़ाया नाेटाें से भरा पर्स ताे तीमारदार ने अस्पताल में घूम रहे दाे युवकाें काे पीटा, जानिए फिर क्या हुआ

बदायूं राजकीय मेडिकल कालेज में बीमार पिता को दिखाने आए बेटे का जेबकतरों ने 12 हजार की नकदी भरा पर्स उड़ा दिया। पर्स गायब होने पर युवक ने मेडिकल कालेज में अनावश्यक घूम रहे दो संदिग्ध लोगों को शक के आधार पर पकड़ लिया और उन्हें मारा पीटा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:30 PM (IST)
जेब कतराें ने उड़ाया नाेटाें से भरा पर्स ताे तीमारदार ने अस्पताल में घूम रहे दाे युवकाें काे पीटा, जानिए फिर क्या हुआ
जेब कतराें ने उड़ाया नाेटाें से भरा पर्स ताे तीमारदार ने अस्पताल में घूम रहे दाे युवकाें काे पीटा

बरेली, जेएनएन। बदायूं राजकीय मेडिकल कालेज में बीमार पिता को दिखाने आए बेटे का जेबकतरों ने 12 हजार की नकदी भरा पर्स उड़ा दिया। पर्स गायब होने पर युवक ने मेडिकल कालेज में अनावश्यक घूम रहे दो संदिग्ध लोगों को शक के आधार पर पकड़ लिया और उन्हें मारा पीटा। इस बीच वहां हंगामा शुरू हो गया। घटना की जानकारी पर पहुंची शेखूपुर पुलिस ने उसकी तलाशी ली लेकिन पर्स नहीं मिल सका। पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मदनजुड़ी के रामप्रकाश अपने पिता हेतराम को सांस में दिक्कत होने की वजह से शुक्रवार की सुबह मेडिकल कालेज में भर्ती कराने के लिए आए थे। इस बीच उसके पिता ही हालत ज्यादा बिगड़ गई। तो वह अपने पिता को हायर सेंटर ले जाने की तैयारी करने लगा। वह जिस प्राइवेट वाहन से पिता को लेकर आया था। उसी वाहन चालक से बरेली ले जाने की बात कर रहा था। इसी दौरान किसी ने उसके पर्स पर हाथ साफ कर लिया।

कुछ देर बाद जब उसे पर्स गायब होने का अहसास हुआ तो उसने पेंट के पीछे की जेब में हाथ डाला। पर्स गायब देख उसके होश उड़ गए। उसने मेडिकल परिसर में इधर उधर घूम रहे लोगों में दो पर शक जताते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद वह शोर शराब मचाते हुए हंगामा करने लगा। इस दौरान संदिग्ध लोगों को कुछ लोगों ने पकड़कर पीट दिया। वहां मौजूद किसी तीमारदार ने डायल 112 को सूचना दे दी।

सूचना पर डायल 112 की टीम के साथ शेखूपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम संदिग्धों की तलाशी ली लेकिन उनके पास पर्स बरामद नहीं हो सका। पूछताछ में उन्होंने स्वयं को शेखूपुर का बताया। पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद दोनों को छोड़ दिया। रामप्रकाश ने बताया, वह पिता के इलाज के लिए 12 हजार से अधिक रुपये लेकर मेडिकल कालेज आया था।

जानकारी मिलने पर कुछ घंटे बाद रामप्रकाश के स्वजन भी मेडिकल कालेज आ गए। इसके बाद वह अपने पिता को लेकर बरेली के लिए चला गया। इस संंबंध में शेखूपुर चौकी इंचार्ज आकाश कुमार ने बताया, इस मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी की जा रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-- -- -- -- -- -- -- -- -- -- -- --

chat bot
आपका साथी