Bareilly Panchayat Chunav News : बरेली में नहीं चला सपा का मौर्य कार्ड, चार मौर्य प्रत्याशियों को निर्दलियों ने बड़े अंतरर से हराया

Bareilly Panchayat Chunav News जिला पंचायत अध्यक्षी की कुर्सी तक पहुंचने से पहले सपा के खेमों में मौर्य वाेटरों के ध्रुवीकरण की चर्चा चोरों पर रही। सिरमौर मानते हुए कहा गया कि मौर्य समाज के वोट अधिक पड़ने से सपा को 23 सीट मिली।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:05 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:05 AM (IST)
Bareilly Panchayat Chunav News : बरेली में नहीं चला सपा का मौर्य कार्ड, चार मौर्य प्रत्याशियों को निर्दलियों ने बड़े अंतरर से हराया
जिला पंचायत सदस्य के लिए सपा ने चार वार्ड से खड़े किए थे मौर्य उम्मीदवार।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Panchayat Chunav News : जिला पंचायत अध्यक्षी की कुर्सी तक पहुंचने से पहले सपा के खेमों में मौर्य वाेटरों के ध्रुवीकरण की चर्चा चोरों पर रही। सिरमौर मानते हुए कहा गया कि मौर्य समाज के वोट अधिक पड़ने से सपा को 23 सीट मिली और वह 26 सीटों पर दावा करने लायक बनी। लेकिन एक हकीकत और भी है।

सपा समर्थित चार मौर्य उम्मीदवारों को बहुत बुरी तरह से हार का मुंह भी देखना पड़ा है। इस चुनाव में वार्ड 10 से धाराजीत मौर्य को पार्टी ने खड़ा किया। लड़वाया भी पूरी मजबूती से, लेकिन निर्दलीय उम्मीदवार कांता प्रसाद के हाथों उन्हें मात मिली। वहीं वार्ड 26 से किरण मौर्य को बीजेपी की उम्मीदवार ममता के हाथों शिकस्त खानी पड़ी। अब बात करते है कि वार्ड 30 के प्रत्याशी खेमेन्द्र मौर्य की। उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी निरंजन यदुवंशी के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। वहीं वार्ड 44 से खड़े मुनेश कुमार मौर्य को आप के प्रत्याशी राजेंद्र पाल ने हरा दिया। आपको बता दें कि इन मौर्य प्रत्याशियों को शिकस्त भी ठीक-ठाक अंतर से मिली है।

chat bot
आपका साथी