Bareilly Oxygen Shortage News : बरेली में अब नहीं होगी ऑक्सीजन की किल्लत, क्रेडाई ने खोला ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक

Bareilly Oxygen Shortage News क्रेडाई बरेली चैप्टर ने कोविड-19 महामारी के दौरान ऑक्सीजन की जबरदस्त किल्लत को देखते हुए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक की शुरुआत की है। होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को उनके घर पर उपचार के लिए ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 08:03 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:03 AM (IST)
Bareilly Oxygen Shortage News : बरेली में अब नहीं होगी ऑक्सीजन की किल्लत, क्रेडाई ने खोला ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक
रविवार को लोगाें को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देकर शुरुआत की गई।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Oxygen Shortage News : क्रेडाई बरेली चैप्टर ने कोविड-19 महामारी के दौरान ऑक्सीजन की जबरदस्त किल्लत को देखते हुए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक की शुरुआत की है। होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को उनके घर पर उपचार के लिए ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। शुरुआत में 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर क्रेडाई के पास आए हैं। रविवार को लोगों को कंसंट्रेटर देकर शुरुआत की गई।

इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को 15000 की जमानत राशि देकर लिया जा सकता है। कंसंट्रेटर वापस लौट आने पर जमानत राशि वापस कर दी जाएगी। पहले चार दिन यह कंसंट्रेट निश्शुल्क होगा। इसके बाद अगले तीन दिन तक इसको एक हजार रुपये के चार्ज चूकाकर रखा जा सकता है। लोग अनावश्यक रूप से इसें न रखें, इसलिए अधिकतम दस दिनों के लिए सेवा दी जाएगी। क्रेडाई ने यह पहल इसलिए भी क्योंकि कोविड की दूसरी लहर में सबसे अधिक परेशानी ऑक्सीजन को लेकर हो रही है। इस दौरान क्रेडाई के सदस्य पीयूष अग्रवाल, दिनेश गोयल, नीरज अग्रवाल, अल्पित अग्रवाल, शंकर अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, अजय अग्रवाल, दिनेश गोयल, आशीष गुप्ता, अभिनव अग्रवाल, छितिज गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

क्रेडाई ने जारी की हेल्पलाइन

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए क्रेडाई की तरफ से एक ईमेल आईडी जारी की गई है। जिस पर तीमारदार डॉक्टर का पर्चा, आधार कार्ड और जरूरी जानकारी ईमेल करेंगे। हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करना होगा। डिजिटल पेमेंट से जमानत राशि जमा करेंगे। इसके बाद उन्हें कंसंट्रेटर मिल जाएगा।क्रेडाई अध्यक्ष रमनदीप सिंह ने बताया कि क्रेडाई महामारी में बरेली की जनता के साथ खड़ा है। जल्द ही कुछ और प्रयास किए जाएंगे। जिससे आम जनमानस को राहत मिल सके। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जीवन और मृत्यु के बीच झूल रहे लोगों के लिए संजीवनी साबित होंगे। 

यहां करें संपर्क

हेल्पलाइन नंबर 7505679632

ईमेल आइडी credaibly8 @ gmail.com

chat bot
आपका साथी