Online Employment Fair News : दसवीं पास बेराेजगाराें काे 29 जून को मिलेगा राेजगार का माैका, लगेगा आनलाइन रोजगार मेला, घर बैठे दे सकेंगे साक्षात्कार

Online Employment Fair News कोरोना संक्रमण से निजात पाने को लगे लाकडाउन में कई लोग बेरोजगार हो गए। अब स्थिति सही हुई तो लोगों ने नौकरी के लिए भटकना शुरू कर दिया है। नौकरी के लिए दौड़ रहे युवाओं के लिए अब अच्छी खबर है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:26 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:26 AM (IST)
Online Employment Fair News : दसवीं पास बेराेजगाराें काे 29 जून को मिलेगा राेजगार का माैका, लगेगा आनलाइन रोजगार मेला, घर बैठे दे सकेंगे साक्षात्कार
Online Employment Fair News : दसवीं पास बेराेजगाराें काे 29 जून को मिलेगा राेजगार का माैका

बरेली, जेएनएन। Online Employment Fair News : कोरोना संक्रमण से निजात पाने को लगे लाकडाउन में कई लोग बेरोजगार हो गए। अब स्थिति सही हुई तो लोगों ने नौकरी के लिए भटकना शुरू कर दिया है। नौकरी के लिए दौड़ रहे युवाओं के लिए अब अच्छी खबर है। 29 जून को दूसरी बार सेवायोजन विभाग आनलाइन रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। इस बार राेजगार मेले में दसवीं पास युवाओं के लिए भी अवसर होंगे। सहायक सेवायोजन अधिकारी रामदास ने बताया कि इसके लिए अभ्यर्थियों को आनलाइन पंजीकरण कराना होगा और घर बैठे ही उनका साक्षात्कार होगा। अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं है।

अब तक पांच कंपनियों काे किया शामिल

सेवायोजन विभाग की ओर से लगने वाले आनलाइन रोजगार मेले में अब तक पांच कंपनियां जुड़ी हैं। इसमें शिवांगी लोजिस्टिक्स, स्कोर्पिक्स इंडिया, स्मार्ट टच, मगाधा एग्रो टेक, हिताशी हेल्थ शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी