पत्नी को फंसाने के लिए पति ने बच्चों काे खिलाया जहरीला लड्डू, जानिए कैसे खुला ये राज

मां द्वारा अपने ही बच्चों को लड्डू में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिलाने का मामला झूठा निकला। जांच में पता चला कि पत्नी को फंसाने के लिए बच्चों का सहारा लेकर पति ने षडयंत्र रचा और खुद ही लड्डू में विषैला पदार्थ मिलाकर बच्चों को खिलाया।

Ravi MishraThu, 09 Dec 2021 04:49 PM (IST)
पत्नी को फंसाने के लिए पति ने बच्चों काे खिलाया जहरीला लड्डू, जानिए कैसे खुला ये राज

बरेली, जेएनएन। मां द्वारा अपने ही बच्चों को लड्डू में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिलाने का मामला झूठा निकला। जांच में पता चला कि पत्नी को फंसाने के लिए बच्चों का सहारा लेकर पति ने षडयंत्र रचा और खुद ही लड्डू में विषैला पदार्थ मिलाकर बच्चों को खिलाया। गनीमत रही कि समय रहते बच्चे अस्पताल में भर्ती करा दिये गए जिससे उनकी जान बच गई। इधर, बच्चों ने पिता के षडयंत्र के बारे में कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। कोतवाली पुलिस ने आरोपित पिता मुकेश शर्मा निवासी बहादुरगंज थाना तिलहर शाहजहांपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मुकेश ने दो दिसंबर को बेटी इशिता शर्मा की ओर से कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने भाई आरव व बहन आदिश्री शर्मा के साथ मां से मिलने किच्छा स्टेशन गई थी। वापसी में मां ने लड्डू दिये। बरेली पहुंचकर शाहजहांपुर के लिए बस पकड़ने से पहले लड्डू खा लिये जिससे तबियत बिगड़ गई। आरोप लगाया कि कि मां ने चाचा प्रशांत व एक अन्य के साथ मिलकर जान से मारने की नियत से लड्डू में विषैला पदार्थ मिला दिया। जांच शुरू हुई।

पता चला कि नामजद प्रशांत के खिलाफ मुकेश ने शाहजहांपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमे वह एक दिसंबर को ही शाहजहांपुर से जेल जा चुका है। यह मुकदमा मुकेश ने ही दर्ज कराया था। पूछताछ में मुकेश ने बताया कि पत्नी को फंसाने के लिए उसने षडयंत्र रचा। खुद बच्चों को लड्डू में मिलाकर विषैला पदार्थ खिलाया। फिर बच्चों पर दबाव बनाकर मुकदमा लिखवाया। इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम ने बताया कि आरोपित मुकेश शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.