बरेली नगर निगम ने अतिक्रमण को लेकर की बड़ी कार्रवाई, बजरंग ढाबेे के आगे और पीछे के हिस्से को ध्वस्त किया

Encroachment in Bareilly नगर निगम ने शहर की सड़कों और आम रास्तों पर अतिक्रमण के खिलाफ सख्त रवैया अख्तियार कर लिया है। टीम ने अतिक्रमण को लेकर बजरंग ढाबेे पर बड़ी कार्रवाई करते हुए ढाबे के आगे और पीछे हुए अतिक्रमण को ढहा दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:14 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:14 PM (IST)
बरेली नगर निगम ने अतिक्रमण को लेकर की बड़ी कार्रवाई, बजरंग ढाबेे के आगे और पीछे के हिस्से को ध्वस्त किया
बरेली में अतिक्रमण की वजह से इस तरह से लग जाता है जाम।

बरेली, जेएनएन। Encroachment in Bareilly : नगर निगम ने शहर की सड़कों और आम रास्तों पर अतिक्रमण के खिलाफ सख्त रवैया अख्तियार कर लिया है। टीम ने अतिक्रमण को लेकर बजरंग ढाबेे पर बड़ी कार्रवाई करते हुए ढाबे के आगे और पीछे हुए अतिक्रमण को ढहा दिया। निगम की कार्रवाई देख रेहड़ी व फड़ वाले भाग निकले। नगर निगम की इस कार्रवाई से अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों में भी हड़कंप मचा रहा। कई दुकानदारों ने तो बरेली नगर निगम की टीम को आता देख झट से अपना सामान दुकान के अंदर कर लिया।

बरेली नगर निगम की ओर से यह कार्रवाई मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत होने के बाद की गई है। बजरंग ढाबेे के संचालक द्वारा अतिक्रमण किए जाने की मुख्यमंत्री पोर्टल पर करीब 30 लोगों ने शिकायत की थी, जिसका संज्ञान लेते हुए नगर निगम ने शुक्रवार को यह कार्रवाई की है। नगर निगम की टीम ने दुकानदारों को एक बार फिर चेताया कि सड़कों पर अतिक्रमण न करें। अतिक्रमण करने पर कार्रवाई होगी। शहर की सड़कों पर अतिक्रमण की समस्या बनी हुई है। बाजार की सड़कों पर अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या बनती है, जिससे आमजन को रोज परेशानी का सामना करना पड़ता है।

अतिक्रमण की समस्या को लेकर संजय नगर के लोगों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत करके बताया था कि बजरंग ढाबा संचालक ने मेन सड़क सहित आगे पीछे के इलाकों में अतिक्रमण कर रखा है। जिससे लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। टीम ने संजय नगर चौराहे के आस पास में जिन दुकानों के आगे अतिक्रमण कर सड़क पर सामान रखा मिला, उसे ध्वत कर दिया। इसके अलावा कई रेहड़ी-फड़ियों वालों को भी हटाया गया। अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के साथ बड़ी संख्या में नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी