बरेली में काली मंदिर के सामने नगर निगम ने खुला छोड़ दिया नाला, सावधान होकर चलें कहीं कोई हादसा न हो जाए

नाला सफाई के नाम पर नगर निगम मनमानी कर रहा है। कालीबाड़ी रोड पर काली मंदिर के पास ही नाले खुला छोड़ दिया गया है। इससे वहां हादसा होने का खतरा बना हुआ है।स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब 15 दिन पहले नगर निगम ने नाले की सफाई की थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:35 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 12:35 PM (IST)
बरेली में काली मंदिर के सामने नगर निगम ने खुला छोड़ दिया नाला, सावधान होकर चलें कहीं कोई हादसा न हो जाए
नाले के ऊपर रखे गए सीमेंट के कुछ स्लैब हटाए गए थे।

बरेली, जेएनएन। नाला सफाई के नाम पर नगर निगम मनमानी कर रहा है। कालीबाड़ी रोड पर काली मंदिर के पास ही नाले खुला छोड़ दिया गया है। इससे वहां हादसा होने का खतरा बना हुआ है।स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब 15 दिन पहले नगर निगम ने नाले की सफाई की थी। इसके लिए नाले के ऊपर रखे गए सीमेंट के कुछ स्लैब हटाए गए थे। नाला साफ करने के बाद नगर निगम के कर्मचारियों ने नाले के ऊपर स्लैब नहीं रखे। आरोप है कि नाले की सफाई भी ठीक से नहीं की।

अब चौड़ा व गहरा नाला पूरा खुला पड़ा है। इस कारण शनि महाराज मंदिर गली का रास्ता भी पूरी तरह बंद है। वहां रहने वाले गौरव राजपूत ने मामले की शिकायत नगर निगम के अधिकारियों से फोन पर की। खुले नाले से हादसे का खतरा भी बताया। बावजूद इसके अब तक नाले पर स्लैब नहीं रखे गए हैं। अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। अगर नाले की सफाई पूरी हो गई है तो सोमवार को वहां स्लैब रखवा दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी