पुलिस अंकल इस बार छोड़ दो आगे से गलती नहीं होगी, जानिये बरेली पुलिस के सामने क्याें गिड़गिड़ाया युवक

आखिरकार पुलिस के सख्त तेवर दिखने लगे। लॉकडाउन बढ़ने के बाद पुलिस ने प्रमुख चौराहों पर बाजार पर रस्सी बांधकर चेकिंग अभियान छेड़ा। लोगों के बहाने भी खूब सामने आए। कोई मेडिकल का पर्चा दिखाकर अपनी मजबूरी जताता रहा। किसी ने साफ कह दिया कि शराब खरीदने जा रहा हूं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:04 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 04:04 PM (IST)
पुलिस अंकल इस बार छोड़ दो आगे से गलती नहीं होगी, जानिये बरेली पुलिस के सामने क्याें गिड़गिड़ाया युवक
संक्रमण जानलेवा होने पर याद आई सख्ती, प्रमुख बाजार और सड़कों पर हुई चेकिंग।

बरेली, जेएनएन। आखिरकार पुलिस के सख्त तेवर दिखने लगे। लॉकडाउन बढ़ने के बाद पुलिस ने प्रमुख चौराहों पर बाजार पर रस्सी बांधकर चेकिंग अभियान छेड़ा। लोगों के बहाने भी खूब सामने आए। कोई मेडिकल का पर्चा दिखाकर अपनी मजबूरी जताता रहा। किसी ने साफ कह दिया कि शराब खरीदने जा रहा हूं। हेलमेड, मास्क के बाबत पूछने पर कुछ युवक पुलिस के सामने गिड़गिड़ा भी गए कि अंकल हमें छोड़ दो।

लाॅकडाउन में इस दफा पहले की तरह सख्ती नहीं हो रही है। लोग लॉकडाउन होने के बावजूद घरों से निकल रहे है। संक्रमण कम करने के लिए पुलिस और प्रशासन आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को सुबह 6 बजे से 11 बजे तक खुलने दे रहा है। लेकिन जरूरतों के बहाने से लोग दिनभर शहर में बाइक और कार दौड़ाते रहते हैं। शनिवार को पटेल चौक के रास्तों को ब्लॉक करवा दिया गया।

सिंगल लेन करने के साथ ही उसे भी रस्सी बांधकर बंद कर दिया। इंस्पेक्टर कोतवाली पंकज पंत के मुताबिक लॉकडाउन का लोग पालन नहीं कर रहे हैं। चौराहे से निकलने वाली बरेली कॉलेज, चौकी चौराहा, बड़ा बाजार और चौपुला चौराहा की सड़कों पर सिंगल लेन करके उन्हें बैरियर व रस्सियों से बंद कर दिया गया।

इसी तरह से कुतुबखाना, बीआइ बाजार, डीडीपुरम सलेक्शन प्वाइंट, कोहाड़ापीर, चौकी चौराहा और डेलापीर पर भी सख्ती की गई। दिनभर में 27 लोगों के एमवी एक्ट में चालान हुए। जबकि दस लोगों के चालान मास्क नहीं लगाने पर किए गए।सीओ सिटी दिलीप कुमार ने बताया कि प्रथम सर्किल में पुलिस को सड़कों पर उतारा गया था। लॉकडाउन के बावजूद सड़कों पर आने वालों के चालान किए गए। यह सख्ती जारी रहेगी। 

पुलिस की सख्ती यहां बढ़ी

कुतुबखाना

पटेल चौक

बीआइ बाजार

डीडीपुरम सलेक्शन प्वाइंट

कोहाड़ापीर

चौकी चौराहा

डेलापीर

chat bot
आपका साथी