Bareilly Lockdown News : बरेली की गली मुहल्लों की दुकानों में कम बचा स्टॉक, बड़े व्यापारी ऑनलाइन ऑर्डर लेकर सप्लाई कर रहे माल

Bareilly Lockdown News कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने दस मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया था। इसके चलते प्रमुख बाजार पूरी तरह बंद रहे। आठ दिनों तक लगातार बंदी होने के चलते अब गली मुहल्लों की दुकानों पर स्टॉक कम बचा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:48 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:48 AM (IST)
Bareilly Lockdown News : बरेली की गली मुहल्लों की दुकानों में कम बचा स्टॉक, बड़े व्यापारी ऑनलाइन ऑर्डर लेकर सप्लाई कर रहे माल
शहर के प्रमुख बाजार बंद होने के चलते नहीं आ पा रहा माल।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Lockdown News : कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने दस मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया था। इसके चलते किराना मंडी समेत सभी प्रमुख बाजार पूरी तरह बंद रहे। आठ दिनों तक लगातार बंदी होने के चलते अब गली मुहल्लों की दुकानों पर स्टॉक कम बचा है। वहीं अब 17 मई तक के लिए फिर लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में छोटे दुकानदारों को परेशानी आ सकती है।

रविवार को प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन की अवधि 17 मई तक और बढ़ा दी। इसकी जानकारी मिलने पर गली मुहल्लों के वह दुकानदार मायूस हुए जिनके पास प्रमुख खाद्य पदार्थों का स्टॉक कम बचा था। वह सोच रहे थे कि सोमवार से बाजार खुलेगा तो फिर माल भर लेंगे। अब लॉकडाउन बढ़ जाने के चलते इन दुकानदारों ने मंडियों के बड़े कारोबारियों से संपर्क किया तो पता चला कि आर्डर लिखा देंगे तो एक दो दिन में माल उपलब्ध करा दिया जाएगा। सुभाष नगर के दुकानदार ने बताया कि मई की शुरुआत से ही बाजार बंद है।

ऐसे में जो स्टॉक किया था वह दस दिनों में खत्म हो गया। बताया कि इसमें चीनी, दाल और खाद्य तेल प्रमुख हैं। इनकी डिमांड ही अधिक होती है। बताया कि इसके अलावा छोटे छोटे कई आइटम होते हैं, जो कट्टों या बोरी के हिसाब से ही लाते थे, अब वह भी खत्म हो चले हैं। बता दें कि स्टॉक कम और खत्म होने के चलते गली मुहल्लों के दुकानदारों ने हर सामान पर महंगाई भी बढ़ा दी है।

chat bot
आपका साथी