Bareilly Kidnapping Case : आनलाइन गेम के चक्कर में फंसा था मर्चेंट नेवी कर्मचारी का बेटा, श्रावस्ती से किया बरामद

Bareilly Kidnapping Case यदि आपके बच्चे के मोबाइल में आनलाइन गेम फ्री फायर है तो डिलीट करा दें। यहां सातवीं कक्षा का छात्र इसके चक्कर में गलत हाथों में फंस गया। गेम के दौरान छात्र पहले कुछ रुपये खो बैठा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:28 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:28 PM (IST)
Bareilly Kidnapping Case : आनलाइन गेम के चक्कर में फंसा था मर्चेंट नेवी कर्मचारी का बेटा, श्रावस्ती से किया बरामद
Bareilly Kidnapping Case : आनलाइन गेम के चक्कर में फंसा था मर्चेंट नेवी कर्मचारी का बेटा

बरेली, जेएनएन। Bareilly Kidnapping Case : यदि आपके बच्चे के मोबाइल में आनलाइन गेम फ्री फायर है, तो डिलीट करा दें। यहां सातवीं कक्षा का छात्र इसके चक्कर में गलत हाथों में फंस गया। गेम के दौरान छात्र पहले कुछ रुपये खो बैठा। इस बीच संपर्क में आए लड़के उसे बहाने से अपने साथ ले गए। पुलिस जांच में जुटी तो कई सुराग हाथ लगे। सोमवार रात को छात्र श्रावस्ती में दूसरे संप्रदाय के लड़के के घर मिल गया। पुलिस पूछताछ कर प्रकरण की असल वजह तलाशने में जुटी है।

मर्चेंट नेवी में मोटरमैन अंचल प्रकाश की तैनाती मुंबई में हैं। यहां आरसी एंक्लेव में परिवार के साथ रहते हैं। अवकाश में आए तो पता चला कि 13 साल का बेटा वरदान उर्फ वंश मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलता है। उन्होंने कई बार डांट लगाई तो चोरी-छिपे खेलने लगा। रविवार शाम साढ़े छह बजे वह बैग लेकर कोचिंग को निकला मगर, लौटा नहीं देर रात को ही स्वजन ने बारादरी थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

घर के आसपास घूमते युवक का बाइक नंबर नहीं मिला

स्वजन ने पड़ोसियों के सीसीटीवी कैमरे देखे तो पता चला कि वरदान के निकलने से पहले एक अनजान युवक कई बार घर के पास आया था। उसकी बाइक का नंबर कैमरे में नहीं दिख रहा। उस वक्त माना गया कि इसी युवक ने वरदान का अपहरण किया है। 

chat bot
आपका साथी