Bareilly JE Protest : बरेली में सीयूजी नंबर बंदकर जूनियर इंजीनियरों ने शुरु किया सामूहिक उपवास

Bareilly JE Protest बिना न्यूनतम संसाधन के 24 घंटे बिजली आपूर्ति व्यवस्था में आ रही परेशानियों विभिन्न पोर्टल के जरिए काम में आ रही व्यावहारिक दिक्कतों के विरोध में मंगलवार को अवर अभियंता मंगलवार से प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

Ravi MishraTue, 21 Sep 2021 11:53 AM (IST)
Bareilly JE Protest : बरेली में सीयूजी नंबर बंदकर जूनियर इंजीनियरों ने शुरु किया सामूहिक उपवास

बरेली, जेएनएन। Bareilly JE Protest: बिना न्यूनतम संसाधन के 24 घंटे बिजली आपूर्ति व्यवस्था में आ रही परेशानियों, विभिन्न पोर्टल के जरिए काम में आ रही व्यावहारिक दिक्कतों के विरोध में मंगलवार को अवर अभियंता मंगलवार से प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन के जनपद अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि प्रदेश स्तरीय अभियान के तहत पूर्व में महकमे के प्रदेश स्तर पर भी अधिकारियों को नोटिस दिया चुका है। आंदोलन के तीसरे चरण में क्षेत्रीय स्तर पर संगठन के सभी सदस्य अपने कार्यालय पर 21 से 23 सितंबर तक सामूहिक उपवास पर रहेंगे। वहीं इस दौरान 21 सितंबर को अनशन शुरु होते ही सुबह दस बजे से सभी अवर अभियंता और प्रोन्नत अभियंता विभागीय फोन (सीयूजी नंबर) स्विच आफ रखेंगे। इसी समय से अगले निर्देश मिलने तक किसी भी वीडियो कान्फ्रेंसिंग या समीक्षा में भी हिस्सा नहीं लेंगे। विभाग की ओर से लैपटाप, कंप्यूटर या इंटरनेट डेटा समेत अन्य जरूरी संसाधन उपलब्ध न होने पर झटपट, निवेश, ईआरपी पर किए जाने वाले कार्य भी सुबह नौ बजे से पूरी तरह बंद कर दिए जाएंगे। सुबह दस बजे से ही सभी विभिन्न आफिशियल वाट्सएप ग्रुप से बाहर हो जाएंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.