अधीक्षण अभियंता के गाली देने के मामले ने पकड़ा तूल, जेई संगठन ने दी चार मार्च से राजस्व वसूली बंद करने की चेतावनी

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन की मंडल इकाई ने मुख्य अभियंता को पत्र लिखकर चार मार्च से राजस्व वसूली बंद करने की चेतावनी दी है। 24 फरवरी को बरेली के अधीक्षण अभियन्ता विकास सिंघल ने उपखंड अधिकारी व अवर अभियंताओं को कार्यालय में बुलाकर गाली गलौच की थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:38 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:38 PM (IST)
अधीक्षण अभियंता के गाली देने के मामले ने पकड़ा तूल, जेई संगठन ने दी चार मार्च से राजस्व वसूली बंद करने की चेतावनी
अधीक्षण अभियंता के गाली देने के मामले ने पकड़ा तूल

बरेली, जेएनएन।  : राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन की मंडल इकाई ने मुख्य अभियंता को पत्र लिखकर चार मार्च से राजस्व वसूली बंद करने की चेतावनी दी है। दिए पत्र में जेई संगठन के क्षेत्रीय संगठन आरके शर्मा ने बताया कि 24 फरवरी को विद्युत माध्यमिक कार्य मंडल, बरेली के अधीक्षण अभियन्ता विकास सिंघल ने कार्यरत उपखंड अधिकारी व अवर अभियंताओं को कार्यालय में बुलाकर अमर्यादित आचरण, गाली गलौच की थी। यही नहीं, पैर से दिव्यांग अभियंता आरबी सागर को जाति सूचक शब्द कहते हुए धक्का देकर गिरा दिया था।

इस बाबत 25 फरवरी को हुई वार्ता के बाद संगठन ने बरेली के अलावा अन्य तीन जनपद बदायूं, पीलीभीत व शाहजहांपुर में राजस्व वसूली समेत अन्य संबंधित कामकाज शुरू कर दिया। बावजूद इसके एसई ने जो लिखित खेद जताया वो भ्रामक और कहीं न कहीं विभागीय समीक्षा के नाम पर बचाव की कोशिश है। ऐसे में जेई संगठन ने तय किया है कि तीन मार्च तक विद्युत कार्य मंडल अधीक्षण अभियंता ने अपने व्यवहार पर स्पष्ट लिखित खेद नहीं जताया तो चार मार्च से दोबारा चारों जनपदों के सदस्य राजस्व वसूली नहीं करेंगे।

chat bot
आपका साथी