Bareilly IMA Election : 800 मतदाता आज करेंगे डॉक्टरों के अध्यक्ष का फैसला, अध्यक्ष पद के लिए डा.पागरानी और राजीव कुमार अग्रवाल में टक्कर

Bareilly IMA Election इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बरेली की अगली कार्यकारिणी के लिए चुनाव आज हाे रहे है। अध्यक्ष पद के लिए जहां डा.विनोद पागरानी और डा.राजीव कुमार अग्रवाल के बीच सीधी टक्कर होगी। वहीं एसोसिएशन के 800 सदस्य 57 पदों पर खड़े उम्मीदवाराें के भाग्य का फैसला करेंगे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:58 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:58 AM (IST)
Bareilly IMA Election : 800 मतदाता आज करेंगे डॉक्टरों के अध्यक्ष का फैसला, अध्यक्ष पद के लिए डा.पागरानी और राजीव कुमार अग्रवाल में टक्कर
Bareilly IMA Election : 800 मतदाता आज करेंगे डॉक्टरों के अध्यक्ष का फैसला

बरेली, जेएनएन। Bareilly IMA Election : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, बरेली की अगली कार्यकारिणी के लिए रविवार काे मतदान हाे रहा है। अध्यक्ष पद के लिए जहां डा.विनोद पागरानी और डा.राजीव कुमार अग्रवाल के बीच सीधी टक्कर है। वहीं, एसोसिएशन के 800 सदस्य उपाध्यक्ष समेत अन्य 57 पदों के लिए खड़े उम्मीदवाराें के भाग्य का फैसला अपने मतदान के जरिए कर रहे है। जिसके चलते वाेटिंग की प्रक्रिया चल रही है।

चुनाव अधिकारी डा.रवीश अग्रवाल ने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, बरेली के सभागार में सुबह आठ से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। वहीं, रात को ही मतों की गिनती करने के बाद 2022-23 की कार्यकारिणी की घोषणी की जाएगी। चुनाव में नामांकन के दौरान अध्यक्ष पद के लिए पांच दावेदार थे। वहीं, नामांकन वापसी के लिए अंतिम दिन यानी 14 सितंबर को डा.राघवेंद्र शर्मा, डा.राजीव गोयल और डा.डीपी गंगवार ने दावेदारी वापस ले ली थी। इनमें डा.राजीव गोयल ने एसोसिएशन के ग्रुप पर नाम वापसी की घोषणा की थी।

सचिव और कोषाध्यक्ष की महज घोषणा बाकी

वहीं, सचिव के लिए डा.मुरलीधर छाबड़िया और कोषाध्यक्ष पद के लिए डा.आदित्य माहेश्वरी का एकमात्र नामांकन था। ऐसे में दोनों निर्विरोध प्रत्याशी हैं और इनका सीट पर बैठना लगभग तय है। इसके अलावा उपाध्यक्ष पद के दो पदों के लिए डा.गायत्री सिंह, डा.मनोज कुमार हिरानी, डा.आरके सिंह व डा.विपिन वार्ष्णेय मैदान में हैं। मेंबर हास्पिटल एडवाइजरी कमेटी की एकमात्र पोस्ट के लिए किसी ने नामांकन नहीं हुआ है। इसके अलावा अन्य पदों के लिए चुनाव होंगे।

इन पदों के लिए हो रहा मतदान 

अध्यक्ष व सचिव पद पर एक-एक पदाधिकारी चुने जाएंगे। वहीं, उपाध्यक्ष के लिए दो, चार महिलाओं समेत एक्जीक्यूटिव सदस्य पद के लिए 38 पद, स्टेट काउंसिल सदस्य पद के लिए 17 पद, सेंट्रल काउंसिल सदस्य पद के लिए 08 पद होंगे। इसके अलावा हास्पिटल एडवाइजरी कमेटी सदस्य व जनसंपर्क अधिकारी के लिए एक-एक पद पर चुनाव होगा।

chat bot
आपका साथी