बरेली में दो युवतियों से सरेशाम आठ युवकों ने की छेड़छाड़, युवतियों को कार में खींचने का किया प्रयास

Bareilly Girls Molestation रिटायर्ड सूबेदार की बेटियों से सरेशाम छेड़छाड़ की गई। शोहदों का दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ था कि श्यामगंज चौराहे से मालियों की पुलिया तक युवतियों की स्कूटर के बराबर में कार लगाकर अश्लील इशारे किये गए।

Samanvay PandeyFri, 24 Sep 2021 07:30 AM (IST)
श्यामगंज चौराहे से मालियों की पुलिया तक दुस्साहस, विरोध पर की सारी हदें पार

बरेली, जेएनएन। Bareilly Girls Molestation : रिटायर्ड सूबेदार की बेटियों से सरेशाम छेड़छाड़ की गई। शोहदों का दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ था कि श्यामगंज चौराहे से मालियों की पुलिया तक युवतियों की स्कूटर के बराबर में कार लगाकर अश्लील इशारे किये गए। मालियों की पुलिया के पास ट्रैफिक पुलिस को देख युवतियों ने बचने के लिए आवाज लगाई। भीड़ भी इकट्ठा होने लगी। घेराबंदी होते देखकर कार में सवार आठ शोहदे गलियों में भाग निकले। जबकि कार चालक सूफीटोला के रहने वाले शुएब को पकड़ लिया गया। शोहदों की वारदात से दोनों बहनें खौफजदा हैं।

बारादरी की रहने वाली रिटायर्ड सूबेदार की बेटियों ने बताया कि सिविल लाइन से खरीदारी करके गुरुवार शाम पांच बजे दोनों घर वापस लौट रही थीं। दोनों सगी बहनें एक ही स्कूटी पर थी। अमूमन श्यामगंज चौराहा पर यातायात का दबाव अधिक रहता है। दोनों की स्कूटी धीरे-धीरे गाड़ियों के बीच से आगे बढ़ रही थी। आरोप है कि इसी दरम्यान एक ईको कार ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। लड़कियों ने पुलिस को बयान दिया कि शोहदों ने कार के अंदर से ही उन्हें देखकर अश्लील इशारे करने शुरू कर दिये। ये दुस्साहस श्यामगंज सब्जीमंडी से शुरू हुआ। उन्होंने बचने के लिए स्कूटी तेज भगाई। शाेहदों ने भी गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। युवतियों की स्कूटी के बराबर में ही कार को लगा लिया।

श्यामगंज चौराहा से मालियो की पुलिया के बीच युवतियों को पुलिस वाले नहीं दिखे। लेकिन ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल को मालियो की पुलिया के पास देखकर युवतियों की हिम्मत बढ़ी। दोनों मदद के लिए तेजी से चिल्लाई। युवतियों को बदहवास देखकर ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी दौड़ पड़े। दूसरी तरफ चौराहा पर मौजूद पब्लिक ने भी घेराबंदी शुरू की। पकड़े जाने के डर से शोहदे चलती गाड़ी से कूदकर भागने लगे। लोगों की घेराबंदी की वजह से कार लेकर एक शोहदा नहीं भाग सका। कार और शोहदे को पकड़ने के बाद ट्रैफिक पुलिस के लोग गलियों में भी शोहदों के पीछे भागे। लेकिन उन्हें पकड़ा नहीं जा सका। मालियो की पुलिस पर स्थित भारत पेट्रोल पंप पर कार को खड़ी करवा दिया गया। यहां आधे घंटे लोगों ने हंगामा किया। पुलिस ने आस-पास के लोगों से गाड़ी चला रहे शोहदों के बारे में जानकारी जुटाई। घबराई हुई युवतियों को बारादरी थाने लाया गया। जहां उन्होंने तहरीर सौंप दी।

कार बुक कराकर बदायूं स्थित दरगाह गए थे शोहदेः पकड़े गए कार चालक शुएब ने बताया कि वह गाड़ी का चालक है। सेमलखेड़ा का रहने वाले मुस्तफा ने बदायूं की दरगाह तक जाने के लिए गाड़ी बुक कराई थी। मुस्तफा डेयरी का काम करता है। गाड़ी में मुस्तफा के सात साथी भी गए थे। अन्य सात की पहचान से शुएब ने मना कर दिया। उसने शोहदों द्वारा युवतियों से छेड़छाड़ की बात कबूली।

एक है फिजियोथेरेपिस्ट, दूसरी पत्रकारिता की कर रही पढ़ाईः छेड़छाड़ का शिकार हुई रिटायर्ड सूबेदार की एक बेटी फिजियोथेरपिस्ट है जबकि दूसरी बेटी एक निजी कालेज से पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही है। दूसरी बेटी पत्रकारिता से स्नातक कर रही है। फिजियोथेरेपिस्ट ने कहा कि यदि समय रहते पुलिस ने पहुंचती तो शोहदे दोनों बहनों के साथ कुछ भी कर सकते थे।

सीसीटीवी कैमरों से होगी शिनाख्तः घबराई हुई युवतियों ने बताया कि उन्होंने छेड़छाड़ के बाद पुलिस से संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन मदद नहीं मिली। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उनकी मदद की। अब पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिये शोहदों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। दावा है कि भागे हुए आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई के साथ उनकी तलाश की जा रही है। कार चालक को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.