Bareilly District Panchayat President Election : बरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए भाजपा ने तीन नाम हाईकमान को भेजे

Bareilly District Panchayat President Election भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन भले ही जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में अच्छा नहीं रहा हो लेकिन पंचायत अध्यक्ष के लिए सत्ताधारी पार्टी अपने जीते हुए प्रत्याशियों में नामों को आखिरी पड़ाव तक ले आई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:55 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:55 AM (IST)
Bareilly District Panchayat President Election : बरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए भाजपा ने तीन नाम हाईकमान को भेजे
तीन नाम में तेजश्वरी सिंह, रेखा पटेल और रश्मि पटेल का नाम शामिल है।

बरेली, जेएनएन। Bareilly District Panchayat President Election : भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन भले ही जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में अच्छा नहीं रहा हो, लेकिन पंचायत अध्यक्ष के लिए सत्ताधारी पार्टी अपने जीते हुए प्रत्याशियों में नामों को आखिरी पड़ाव तक ले आई है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक तीन नाम इस दौड़ में सबसे आगे हैं। इसमें तेजश्वरी सिंह, रेखा पटेल और रश्मि पटेल का नाम शामिल है। संगठन के शीर्ष पदाधिकारियों तक नाम पहुंच चुके है।

इनमें एक नाम पर तकरीबन मुहर लग भी चुकी है।बरेली के पूर्व महापौर रहे सुभाषपटेल की बहू रश्मि पटेल का नाम इस दौड़ में शामिल है। भाजपा की तेजतर्रार नेता तेजश्वरी सिंह भी शीर्ष नेताओं के संपर्क में बनी हुई हैं। वहीं रेखा पटेल भी पूरा दमखम दिखा रही है। फिलहाल किसका नाम फाइल होने जा रहा है, इसपर संगठन पदाधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं।

सपा के जीते हुए प्रत्याशियों को तोड़नेे काम भी शुरू

सपा के जीते हुए प्रत्याशियों को तोड़ने का गुणाभाग भी तेज हो चुका है। अंदरखाने से संकेत हैं कि सपा के जीते हुए कई प्रत्याशी भाजपा के नेताओं के संपर्क में है। यही वजह है कि जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के लिए पार्टी अपने जीते हुए प्रत्याशी के नाम फाइनल करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी