सड़क किनारे खडे़ होने वाले ट्रक सहित अन्य वाहनों के लिए बरेली डीआइजी ने जारी किया ये फरमान

शहर में जाम की समस्या पर एडीजी के बाद अब डीआइजी ने भी नाराजगी जताई है। डीआइजी राजेश पांडेय ने एसपी ट्रैफिक सुभाषचंद्र गंगवार को फोन पर क्लास ली और निजी व स्कूल बसों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 09:19 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 09:19 PM (IST)
सड़क किनारे खडे़ होने वाले ट्रक सहित अन्य वाहनों के लिए बरेली डीआइजी ने जारी किया ये फरमान
सड़क किनारे खडे़ होने वाले ट्रक की खबर में बरेली डीआइजी का फाइल फोटो

बरेली, जेएनएन। शहर में जाम की समस्या पर एडीजी के बाद अब डीआइजी ने भी नाराजगी जताई है। डीआइजी राजेश पांडेय ने एसपी ट्रैफिक सुभाषचंद्र गंगवार को फोन पर क्लास ली और निजी व स्कूल बसों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसी के साथ उन्होंने एक सप्ताह में कितनी बसों के चालान काटे और क्या कार्रवाई की है इसकी रिपोर्ट देने के लिए भी कहा है।

शहर में दिन में भारी वाहनों की नो एंट्री है। इसके बाद भी शहर में जगह-जगह भारी वाहन खड़े रहते है। इसमें सबसे ज्यादा निजी व स्कूल बसें व ट्रक होते हैं। जिनके खिलाफ ट्रैफिक पुलिस कभी भी सख्त कार्रवाई नहीं करती। एक दो बार सिर्फ खाना पूर्ति की जाती है।

श्यामगंज से सैटेलाइट चौराहा तक सड़क के दोनों ओर प्राइवेट बसें व ट्रक खड़े रहते हैं। यहां बने साइकिल ट्रैक पर पूरी तरह से वाहनों का कब्जा हो रखा है। इसाइयों की पुलिया के पास निर्माणाधीन सैटेलाइट पुल के अंत में ही दोनों तरफ ट्रक खड़े रहते हैं। जिसकी वजह से जाम लगता है और हादसा होने का डर बना रहता है।

इसी तरह से पीलीभीत रोड पर अवैध रूप से सड़क किनारे बस अड्डा बना हुआ है। कार मार्केट भी रोड किनारे लग रही है। बीसलपुर रोड पर प्राइवेट बसें सड़क पर खड़ी होने से जाम लगता है। किला रोड, इज्जतनगर रोड के साथ ही मिनी बाईपास समेत अन्य जगहों का भी यही हाल है। जहां शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होती।

chat bot
आपका साथी