डायल 100 के सिपाही ने पहले राेते हुए फेसबुक पर किया लाइव, फिर गाेली मारकर की आत्महत्या, जानिए क्या रही वजह

पीलीभीत मेें डायल 112 पुलिस में तैनात सिपाही जीतेंद्र कुमार ने शनिवार को प्राइवेट असलाह से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। आत्महत्या करने से पहले सिपाही ने फेसबुक लाइव के जरिये रोते हुए अपनी व्यथा बयां की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:07 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:07 PM (IST)
डायल 100 के सिपाही ने पहले राेते हुए फेसबुक पर किया लाइव, फिर गाेली मारकर की आत्महत्या, जानिए क्या रही वजह
डायल 100 के सिपाही ने पहले राेते हुए फेसबुक पर किया लाइव, फिर गाेली मारकर की आत्महत्या

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत मेें डायल 112 पुलिस में तैनात सिपाही जीतेंद्र कुमार ने शनिवार को प्राइवेट असलाह से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। आत्महत्या करने से पहले सिपाही ने फेसबुक लाइव के जरिये रोते हुए पुलिस की नौकरी से परेशान होकर आत्महत्या किए जाने की बात कही है।सिपाही की पत्नी भी यहां तैनात है। 

मृतक सिपाही शामली जनपद के थाना भवन क्षेत्र के गांव उस्मानपुर निवासी सत्यपाल सिंह का पुत्र था। डायल 112 पुलिस में तैनात सिपाही जीतेंद्र कुमार की ड्यूटी बिलसंडा थाना क्षेत्र में चल रही थी। शनिवार को अपराह्न बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर मुगल के पास हाइवे किनारे प्राइवेट कार में सिपाही जीतेंद्र कुमार को खून से लथपथ पाया गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार राठौड़ समेत कई पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार राठौड़ ने बताया कि सिपाही जीतेंद्र कुमार ने प्राइवेट असलाह से गोली चलाकर आत्महत्या की है। प्रारंभिक छानबीन के दौरान पता चला है कि सिपाही जीतेंद्र कुमार का पत्नी सरिता से विवाद चल रहा है. पत्नी सरिता भी बिलसंडा थाना में सिपाही हैं।

एसपी के मुताबिक आत्महत्या किए जाने से पहले सिपाही ने फेसबुक लाइव के जरिये जिन कारणों से आत्महत्या किए जाने की बात कही है। उसकी भी गहनता से छानबीन की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी