Deepak Divyansh Died Case Update : पुलिस ने किया इंकार तो बहन ने एसएसपी और सीएमओ को लिखा पत्र, डाक्टर सहित अस्पताल प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

Deepak Divyansh Died Case Update गंगाशील अस्पताल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दीपक व दिव्यांश की मौत मामले में स्वजनों ने अस्पताल प्रबंधन व डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के इन्कार करने के बाद आरती ने एसएसपी और सीएमओ को पत्र लिखा है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:34 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:34 PM (IST)
Deepak Divyansh Died Case Update : पुलिस ने किया इंकार तो बहन ने एसएसपी और सीएमओ को लिखा पत्र, डाक्टर सहित अस्पताल प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार
Deepak Divyansh Died Case Update : पुलिस ने किया इंकार तो बहन ने एसएसपी और सीएमओ को लिखा पत्र

बरेली, जेएनएन। Deepak Divyansh Died Case Update : गंगाशील अस्पताल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दीपक व दिव्यांश की मौत मामले में स्वजनों ने अस्पताल प्रबंधन व डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रेमनगर पुलिस द्वारा कार्रवाई से इन्कार किए जाने के बाद बहन आरती ने एसएसपी और सीएमओ को पत्र लिख दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शराब का लती होने के चलते दीपक के स्वजन ने उन्हें 15 जून को गंगाशील अस्पताल में भर्ती कराया था। 18 जून को दीपक ने अचानक से आत्मघाती कदम उठा लिया था। नौ साल के बेटे दिव्यांश के साथ दीपक ने अस्पताल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे में गार्ड रामप्रसाद भी घायल हो गए थे।

घटना के बाद दीपक की बहन आरती ने अस्पताल प्रबंधन व इलाज कर रही डाक्टर अभिलाषा गुप्ता को दोनों की मौत का जिम्मेदार ठहराया था। दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए प्रेमनगर थाने में तहरीर दी थी। प्रेमनगर पुलिस ने कार्रवाई के लिए सीएमओ को शिकायती पत्र भेजने की बात कही थी। इसी के बाद आरती ने एसएसपी और सीएमओ को पत्र लिख कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी