बरेली : गन्ने के खेत में खींचकर की हैवानियत, आबरू बचाने के लिए किया संघर्ष, एक के चेहरे से खींच पाई नकाब

Molestation With Woman in Bareilly कुछ पल के लिए पीड़ित महिला को जब होश आया तो उसने कम शब्दों में पूरी कहानी बयां कर दी। कहा कि सामान खरीदकर लौट रही थी। घर से कुछ दूर स्थित जंगल के रास्ते में बाइक सवार तीन हैवान आ धमके।

Ravi MishraMon, 29 Nov 2021 06:54 AM (IST)
बरेली : गन्ने के खेत में खींचकर की हैवानियत, आबरू बचाने के लिए किया संघर्ष

बरेली, जेएनएन। Molestation With Woman in Bareilly : कुछ पल के लिए पीड़ित महिला को जब होश आया तो उसने कम शब्दों में पूरी कहानी बयां कर दी। कहा कि सामान खरीदकर लौट रही थी। घर से कुछ दूर स्थित जंगल के रास्ते में बाइक सवार तीन हैवान आ धमके और रुमाल से मुंह दबाकर जबरन बाइक में बैठा लिया। खींचकर गन्ने के खेत में ले गए। एक आरोपित महिला का मुंह दाबे रहा, जबकि अन्य दोनों लातों से उसकी गर्दन व मुंह पर वार करते रहे। इसी दौरान महिला बेसुध होने लगी जिसके बाद ही सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।

अर्धनग्न अवस्था में महिला के मिलने की जानकारी रविवार सुबह करीब नौ बजे तब हुई जब खेत मालिक अपने खेत पर गया। पास की ही हाेने के चलते उसने उसे पहचान लिया। घर पर सूचना भिजवाई। अर्धनग्न अवस्था में महिला के पड़े होने पर पति स्वजन समेत पहुंचे। उसके अर्धनग्न शरीर को कंबल से लपेटा गया। मामले की जानकारी होते ही गांव के करीब दो सौ से अधिक लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। मामला तूल पकड़ने लगा तब पुलिस हरकत में आई।

चर्चा है कि पहले पूरे मामले को दबाने के लिए उसे निजी अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया गया। महिला की अवस्था देखकर निजी अस्पताल ने हाथ खड़े कर दिये तो उसे मजबूरन जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। महिला के पति के मुताबिक, पत्नी नाक में बिंदा, कान में कील व पैर में बिछुवा पहने थी लेकिन सब गायब था। उसकी सलवार व चप्पल के साथ बच्चों के लिए उसके द्वारा खरीदकर लाए गए कपड़े भी शोहदे लेकर चले गए।

जबरन मनमर्जी की पुलिस ने लिखवाई तहरीर

पीड़ित महिला के पति ने बताया कि पुलिस को पूरी कहानी बताई गई। बावजूद जबरन पुलिस ने मनमर्जी की तहरीर लिखवाई। युवती का अपहरण किया गया। सामूहिक दुष्कर्म की आशंका है। बावजूद न तो मुकदमे में अपहरण की धारा लगाई न ही दुष्कर्म की। हत्या के प्रयास व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। तर्क दिया गया कि मेडिकल में दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म जो भी आएगा, धारा बढ़ा दी जाएगी।

जिंदगी मौत से लड़ रही है पीड़ित

जिला अस्पताल में पीड़ित महिला जिंदगी मौत से जंग लड़ रही है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बार-बार वह बेसुध हो जा रही है। उसके गले को कसने का प्रयास किया गया है। साथ ही गले वह मुंह पर लातों से वार किये गए हैं। मेडिकल रिपोर्ट में गर्दन व मुंह पर चोट के निशान मिले हैं।

पूरे मामले में सीओ को जांच के आदेश दिये गए हैं। ऐसे गंभीर प्रकरणों में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी।- राम मोहन सिंह, एसपी ट्रैफिक/प्रभारी एसपी सिटी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.