Bareilly Crime : स्कूटी सवार युवती से छेडख़ानी, शोर मचाने पर भागे शोहदे

इज्जतनगर के बैरियर वन के करमपुर चौधरी रोड पर बाइक सवार युवकों ने स्कूटी सवार युवती से छेडख़ानी की। विरोध पर बाइक सवारों स्कूटी रोक ली और बदसलूकी की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 11:30 PM (IST)
Bareilly Crime : स्कूटी सवार युवती से छेडख़ानी, शोर मचाने पर भागे शोहदे
Bareilly Crime : स्कूटी सवार युवती से छेडख़ानी, शोर मचाने पर भागे शोहदे

बरेली, जेएनएन। इज्जतनगर के बैरियर वन के करमपुर चौधरी रोड पर बाइक सवार युवकों ने स्कूटी सवार युवती से छेडख़ानी की। विरोध पर बाइक सवारों स्कूटी रोक ली और बदसलूकी की। युवती के शोर मचाने पर राहगीर दौड़े तो बाइक सवार युवक भोजीपुरा की तरफ भाग निकले। जिसके बाद युवती वापस लौट गई।

प्रेमनगर के राजेन्द्र नगर क्षेत्र निवासी एक युवती स्कूटी से सहेली के घर जाने के लिए निकली। युवती जैसे इज्जतनगर के बैरियर वन चौकी से आगे पहुची, बाइक सवार युवक पीछे पड़ गए और कमेंट पास किया। युवती ने विरोध किया तो बाइक सवारों ने बाइक स्कूटी के आगे लगाकर रोक ली।

जिसके बाद नोकझोंक शुरू हो गई। युवती ने चीखना शुरू किया तो राहगीर दौड़े। जिसके बाद बाइक सवार भाग निकले। मौजूद लोगों ने युवती को थाने में शिकायत के लिए कहा, लेकिन युवती ने कार्रवाई से मना कर दिया। युवती ने कहा युवक उसके परचित है।

वह उनके घर मे जाकर शिकायत करेगी लोगों की माने तो बैरियर टू चौकी क्षेत्र में दिनभर खुराफाती घूमते है। बाइक से स्टंट भी करते है। लेकिन पुलिस ध्यान ही नहीं देती। इंस्पेक्टर केके वर्मा ने बताया कि अगर युवती ने शिकायत की तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी