Bareilly Crime : बरेली में कब्र से निकाला गया किशोरी का शव, आज उठेगा राज से पर्दा

Bareilly Crime आत्महत्या और हत्या की गुत्थी में फंसी किशोरी की मौत की कहानी का असल सच सामने लाने के लिए शुक्रवार को उसका शव कब्र से निकलवाया गया। बकायदा पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी कराई गई। शनिवार को किशोरी के शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल में होगा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 02:46 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 02:46 PM (IST)
Bareilly Crime : बरेली में कब्र से निकाला गया किशोरी का शव, आज उठेगा राज से पर्दा
Bareilly Crime : बरेली में कब्र से निकाला गया किशोरी का शव, आज उठेगा राज से पर्दा

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : आत्महत्या और हत्या की गुत्थी में फंसी किशोरी की मौत की कहानी का असल सच सामने लाने के लिए शुक्रवार को उसका शव कब्र से निकलवाया गया। बकायदा पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी कराई गई। शनिवार को किशोरी के शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल में होगा। पोस्टमार्टम की भी वीडियोग्राफी कराई जाएगी।

इज्जतनगर के बिहारकला के रहने वाले इकरार ने बुधवार को बेटी फिजा की मौत के बाद उसका शव दफना दिया। अगले दिन गुरुवार को अधिकारियों को ट्वीट करते हुए लिखा गया कि किशोरी की हत्या कर शव को दफना दिया गया। वीडियो में बच्चा चाचा द्वारा किशोरी की हत्या की बात कह रहा है। अधिकारियों तक बात पहुंची तो इज्जतनगर पुलिस हरकत में आई। परिवार तक पहुंची। फिजा के पिता इकरार से उसकी मौत के बारे में पूछा तो उन्होंने खुदकुशी की बात बताई।

किशोरी की हत्या की आम चर्चा फैलने के बाद एसएसपी ने कब्र से शव निकालकर पुलिस को पोस्टमार्टम कराने के निर्देश दिये। इज्जतनगर पुलिस ने डीएम को कब्र से शव निकालने की अनुमति के लिए पत्र लिखा। शुक्रवार को अनुमति मिलने के बाद किशोरी का शव कब्र से निकाला गया। देर होने के चलते शुक्रवार को उसका पोस्टमार्टम नहीं हो सका। अब शनिवार को उसका पोस्टमार्टम होगा जिसमे उसकी मौत की तस्वीर साफ हो सकेगी।

आस-पास के लोगों की इकट्ठा हो गई भीड़

कब्र से शव को निकलवाने के लिए इज्जतनगर पुलिस पहुंची तो वहां पर आस-पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ काे छितर-बितर किया गया। कब्र के चारों ओर से कनात लगाकर शव निकलवाने की प्रक्रिया पूरी की गई। कार्रवाई एसीएम प्रथम अमन मणि त्रिपाठी व इज्जतनगर इंस्पेक्टर संजय कुमार की मौजूदगी में हुई।

शनिवार को किशोरी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उसकी मौत की स्थिति साफ हो सकेगी। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी। - संजय कुमार, इंस्पेक्टर, इज्जतनगर

chat bot
आपका साथी