बरेली में युवकों का दुस्साहस, चलती कार से तमंचा निकालकर की फायरिंग, फैलाई दहशत, बोले- ठीक से लेना फोटो हम पहले भी जेल जा चुके है

Bareilly Crime बानखाना की सड़क.. रात के करीब 11.30 बजे। अचानक रात के सन्नाटे को तोड़ते हुए गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज जाती है। टीयूवी कार में नशे में धुत लड़कों का शोर इस माहौल में और दहशत घोल रहा था।

Ravi MishraThu, 29 Jul 2021 08:30 AM (IST)
बरेली में युवकों का दुस्साहस, चलती कार से तमंचा निकालकर की फायरिंग

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : बानखाना की सड़क.. रात के करीब 11.30 बजे। अचानक रात के सन्नाटे को तोड़ते हुए गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज जाती है। टीयूवी कार में नशे में धुत लड़कों का शोर इस माहौल में और दहशत घोल रहा था। रात में लोगों को लगा कि किसी पर हमला हुआ है, लेकिन ताबड़तोड़ फायरिंग कुछ नशे में धुत युवकों की महज दुस्साहस था। कुछेक फोन और गोलियों की आवाज सुनकर सक्रिय हुई पिकेट ने कार के पीछे लग गईं। नशे में युवक ज्यादा दूर भाग भी न सके। और बानखाना के अंदर वाली सड़क पर पकड़ लिए गए। पिकेट पुलिस से भी युवक मौके पर भिड़ गए। पुलिस ने तलाशी ली। तो चौंकाने वाली स्थिति सामने आई। एक-एक करके तीन तमंचे और कारतूस उनके पास मिले। रौब झाड़ते इन युवकों को पुलिस बमुश्किल प्रेमनगर थाने लेकर आई। इस दरम्यान उनका एक साथी कार से उतरकर गलियों में भाग भी निकला। जिसको पुलिस अभी भी तलाश कर रही है। थाने में आने के बाद मीडिया वाले पहुंचे तो एक युवक शराब के नशे में इतना धुत था कि रौब से बोला कि मेरा फोटो ठीक से लेना। मैं पहले भी जेल जा चुका है।

पुलिस को दिए बयान में किला चौधरी तालाब निवासी मो. हुसैन उर्फ भोला घोसी व उसका साथी चाहबाई निवासी आशीष शर्मा ने बताया कि वह अपने एक अन्य साथी के साथ किराए पर गाड़ी करके पीलीभीत स्थित चूका बीच घूमने गए थे। गाड़ी में ड्राइवर अमित निवासी सौफुटा समेत चार लोग थे। टीयूवी गाड़ी डीडीपुरम के रहने वाले शख्स की है जो गाड़ी किराये पर चलवाता है। चूका बीच घूमने के बाद दारू के नशे में देररात साढ़े 11 बजे आरोपित बानखाने पहुंचे। यहां लस्सी की दुकान के पास पहुंचे ही थे कि बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया। थोड़ी देर तमंचा लहराने के बाद अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। करीब चार राउंड फायरिंग की गई। इससे पीछे से गुजर रहा राहगीर दहशत में आ गया। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की गाड़ी को देख ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। घेराबंदी कर आरोपितों को पकड़ा गया। इस दौरान एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। मामले में प्रेमनगर पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

हत्या और डकैती में बदमाश जा चुके हैं जेल, खुद को बताते हैं प्रापर्टी डीलर

पकड़े गए दोनों बदमाश हत्या, डकैती और धोखाधड़ी मामले में जेल जा चुके हैं। बदमाश आशीष शर्मा पर हत्या, डकैती और धोखाधड़ी के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। मो. हुसैन उर्फ भोला घोसी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज है। वर्ष 2008 में हत्या के मामले में वह जेल जा चुका है। इधर, आशीष शर्मा वर्ष 2000 में हत्या के मामले में जेल जा चुका है। बदमाश तमंचा कहां से लाएं। क्या चूका बीच तक बदमाश तमंचा लेकर गए थे। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। हिरासत में लिया गया ड्राइवर खुद को बेकसूर बताता रहा।

मामले में तीन को हिरासत में ले लिया गया है। फरार चौथे आरोपित की तलाश की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।- यतींद्र सिंह नागर, सीओ प्रथम

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.