UP Police : बरेली में रिटायर्ड सीओ के बेटे की गुंडई, असलहे के बल पर स्टेशनरी व्यापारी से खाली कराई दुकान, वीडियाे वायरल

UP Police प्रेमनगर के शाहाबाद भूड़ के रहने वाले स्टेशनरी दुकानदार के साथ शनिवार को पुलिस विभाग से रिटायर्ड सीओ के बेटे ने जमकर गुंडई की। असलहे के बल पर दुकानदार को धमकाया और फिर दुकान का सामान बाहर फेंककर दुकान खाली करा ली।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:52 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:52 AM (IST)
UP Police : बरेली में रिटायर्ड सीओ के बेटे की गुंडई, असलहे के बल पर स्टेशनरी व्यापारी से खाली कराई दुकान, वीडियाे वायरल
बरेली में रिटायर्ड सीओ के बेटे की गुंडई, असलहे के बल पर स्टेशनरी व्यापारी से खाली कराई दुकान

बरेली, जेएनएन। UP Police : प्रेमनगर के शाहाबाद भूड़ के रहने वाले स्टेशनरी दुकानदार के साथ शनिवार को पुलिस विभाग से रिटायर्ड सीओ के बेटे ने जमकर गुंडई की। असलहे के बल पर दुकानदार को धमकाया और फिर दुकान का सामान बाहर फेंककर दुकान खाली करा ली। मामले में दुकानदार अमर जायसवाल ने रिटायर्ड सीओ व उसके बेटे के खिलाफ प्रेमनगर थाने में तहरीर दी है। घटना का देर शाम वीडियो भी वायरल हो गया।

प्रेमनगर के भूड़ के रहने वाले अमर जायसवाल ने बताया कि घर के थोड़ी दूर स्थित ही किराए पर उनकी स्टेशनरी की दुकान है। 26 साल से वह दुकान चला रहे हैं। अमर के मुताबिक, कुछ दिनों से उनके भाई अमन जायसवाल दुकान देख रहे हैं। दुकान मालिक रिटायर्ड सीओ व उनका बेटा अचानक से दुकान खाली करने का दबाव बनाने लगे। दुकान खाली करने से मना कर दिया तो मारपीट पर आमदा हो गए। शनिवार को उन्होंने दुकान का शटर तोड़ दिया।

विरोध किया रिटायर्ड सीओ ने धमकाना शुरू किया और उनके बेटे ने रिवाल्वर तान दी। मारपीट की। असलहे के बल पर दुकान का सामान बाहर फेंक दिया। मामले की शिकायत लेकर अमर प्रेमनगर थाने पहुंचे। आरोप है कि थाने से उन्हें शाहाबाद चौकी भेज दिया गया। वहां से थाने जाने के लिए कहा गया। अमर थाने व चौकी का चक्कर लगाते रहे। उन्होंने रिटायर्ड सीओ व उसके बेटे से जान का खतरा बताया है।

प्रभारी एसएसपी को करना पड़ा हस्तक्षेप

थाने में सुनवाई न हुई तो अमर पत्नी गीतिका जायवाल, भाई अमन जायसवाल के साथ प्रभारी एसएसपी रविंद्र कुमार के पास पहुंचे। उन्हें पूरा मामला बताया। प्रभारी एसएसपी रविंद्र कुमार ने प्रेमनगर इंस्पेक्टर को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिये।

मामले में तहरीर मिली है। रिटायर्ड सीओ व उनके बेटे पर असलहे के दम पर दुकान खाली कराने का आरोप है। जांच की जा रही है।- शितांशु शर्मा, इंस्पेक्टर, प्रेमनगर

chat bot
आपका साथी