चलती टेंपो में पीलीभीत का कारोबारी हुआ टप्पेबाजी का शिकार, जेब से हजारों की रकम निकाल कर हुए फरार

Tappebazi With Pilibhit Businessman in Bareilly चलते टेंपों में टप्पेबाजों ने व्यापारी की जेब काटकर 48 हजार रुपये उड़ा दिये। वारदात को अंजाम देकर टप्पेबाज उतर गया। व्यापारी को भनक तब लगी जब वह श्यामगंज पर उतरा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 02:33 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 02:33 PM (IST)
चलती टेंपो में पीलीभीत का कारोबारी हुआ टप्पेबाजी का शिकार, जेब से हजारों की रकम निकाल कर हुए फरार
चलती टेंपो में पीलीभीत का कारोबारी हुआ टप्पेबाजी का शिकार

बरेली, जेएनएन। Tappebazi With Pilibhit Businessman in Bareilly : चलते टेंपों में टप्पेबाजों ने व्यापारी की जेब काटकर 48 हजार रुपये उड़ा दिये। वारदात को अंजाम देकर टप्पेबाज उतर गया। व्यापारी को भनक तब लगी जब वह श्यामगंज पर उतरा। जेब कटी देख उसके होश उड़ गए। तुरंत ही श्यामगंज चौकी पहुंचा। मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई। मामले में बारादरी पुलिस जांच में जुट गई है।

पीलीभीत बीसलपुर के कटरा बाजार के रहने वाले मुकेश गुप्ता की मोबाइल की दुकान है। मोबाइल की दुकान से संबंधित सामान की खरीदारी के लिए ही वह बुधवार को बरेली आए थे। सैटेलाइट से श्यामगंज के लिए वह सुबह करीब 11 बजे निकले। श्यामगंज पहुंचते, इससे पहले ही टेंपों में बैठे टप्पेबाज ने उनकी बायीं जेब काटकर रकम उड़ा दी। वह ट्राउजर पैंट पहने थे, पैंट ढीली होने के चलते उन्हें अहसास भी नहीं हुआ। 

लेकिन, जैसे ही श्यामगंज पर उतरे उन्हें जेब खाली व कटी मिली। तुरंत ही वह चौकी दौड़े और पूरी कहानी बताई। इसी बीच मालियों की पुलिया के आगे भी एक व्यक्ति का एक आराेपित ने बैग छीना। तुरंत ही बाइक सवार उसके दो साथी आए, उस पर वह बैठकर भाग गया। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि दोनों मामलों में जांच कराई जा रही है। आस-पास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

पीलीभीत में जालसाजाें ने महिला से ठगे आभूषण 

पूरनपुर में विधवा से जालसाजों ने हजारों के आभूषण और नकदी ठग ली। एक आरोपित की सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर कैद हुई है। वारदात को लेकर खलबली मच गई। कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। घुंघचाई गांव निवासी राकेश अवस्थी की पत्नी रानी अवस्थी बुधवार को कोतवाली रोड स्थित एक क्लीनिक से दवा लेने गई थी। इसी बीच उन्हें शाम के समय दो युवक मिल गए।

उन्होंने उन्हें अपनी बातों में उलझा लिया। बेटे की तबीयत और उनकी तबीयत ठीक न होने की बात कहते हुए दोनों युवकों ने सोने के कुंडल, एक नाथ, सोने की अंगूठी और पांच सौ रुपये की नकदी ठग ली। इसके बाद दोनों आरोपित मौके से भाग गए। कुछ देर बाद जब उन्हें ठगी का पता लगा तो उन्होंने युवकों की आसपास पूछताछ की लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। एक आरोपित का पास में स्थित शॉपिंग मॉल में सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर कैद हो गई।

उनके बेटे आशीष ने बताया कि कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। ठगों की तलाश की गई लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका है। घटना को लेकर मां काफी परेशान हैं। इंस्पेक्टर कोतवाली रामसेवक ने बताया कि सूचना मिली है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी