Bareilly Crime News : बरेली में युवक से बाेले- बाइक सवार, बाहर लूटपाट हो रही है...मैं एसओजी से हूं, जल्दी सामान उतारो

Bareilly Crime News बाहर लूटपाट हो रही है। जल्दी से अपनी चीजें उतार कर बैग में रख लो। यह पहन लो मैं एसओजी से हूं। यह कहकर टप्पेबाज एक युवक की अंगूठी व सोने की चेन लेकर फरार हो गया और उसे नकली अंगूठी व चेन पहना गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:34 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:34 PM (IST)
Bareilly Crime News : बरेली में युवक से बाेले- बाइक सवार, बाहर लूटपाट हो रही है...मैं एसओजी से हूं, जल्दी सामान उतारो
Bareilly Crime News : बरेली में युवक से बाेले- बाइक सवार, बाहर लूटपाट हो रही है

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : बाहर लूटपाट हो रही है। जल्दी से अपनी चीजें उतार कर बैग में रख लो। यह पहन लो, मैं एसओजी से हूं। यह कहकर एक टप्पेबाज ने एक युवक की अंगूठी व सोने की चेन लेकर फरार हो गया और उसे नकली अंगूठी व चेन पहना गया। पीड़ित की शिकायत पर प्रेमननगर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़ित ऋषि कुमार दीक्षित इज्जजतनगर के गांधी नगर के रहने वाले हैं। बताया कि घटना बुधवार को ढाई बजे के करीब तब घटी जब वह शहर विधायक के अस्पताल वाली सड़क से गुजर रहे थे। यहां पहुंचते ही एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे खुद को एसओजी सिपाही बताया। शहर में लूटपाट का हवाला दे पहनी अंगूठी व चेन बैग में रखने की बात कही। उसके बदले दूसरी अंगूठी व चेन देकर पहनने की बात कही। घर पहुंचने के बाद त्रषि जब अपने घर पहुंचे तो और बैग देखा। बैग से अंगूठी व चेन गायब थी। इसके बाद टप्पेबाजी की पूरी कहानी उन्होंने प्रेमनगर पुलिस को बताई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस आस-पास के सीसीटीवी को खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी