स्मैक तस्करी करके करोड़ों की संपत्ति बना चुका है बरेली का ड्रग डीलर रिजवान

Bareilly Crime News बरेली का ड्रग डीलर रिजवान स्मैक और अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी करके करोड़ों की संपत्ति अर्जित कर चुका है।गिरफ्तारी के रिजवान को दो दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड लेकर एसटीएफ मंगलवार को जब उसके घर पहुंची तब इसका खुलासा हुआ।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:46 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:46 AM (IST)
स्मैक तस्करी करके करोड़ों की संपत्ति बना चुका है बरेली का ड्रग डीलर रिजवान
पुलिस के हाथ पांच मोबाइल फोन व अवैध रूप से कमाई गई करोड़ों की संपत्ति के दस्तावेज लगे हैं।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : बरेली का ड्रग डीलर रिजवान स्मैक और अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी करके करोड़ों की संपत्ति अर्जित कर चुका है।गिरफ्तारी के रिजवान को दो दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड लेकर एसटीएफ मंगलवार को जब उसके घर पहुंची, तब इसका खुलासा हुआ।इस दौरान पुलिस के हाथ पांच मोबाइल फोन व अवैध रूप से कमाई गई करोड़ों की संपत्ति के दस्तावेज लगे हैं। रिजवान की निशानदेही पर पुलिस ने बड़े तस्कर नदीम निवासी फतेहगंज, बरेली के घर दबिश दी, मगर वहां पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गया।

एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने नौ मार्च को दो आरोपित सूरज कुमार निवासी ग्राम करोंदी, भगवानपुर, हरिद्वार व सोनू सैनी निवासी ग्राम रायपुर, भगवानपुर, हरिद्वार को चंडी चौक से गिरफ्तार किया था। आरोपित सूरज कुमार से 305 ग्राम व सोनू सैनी से 272 ग्राम स्मैक बरामद की थी। दोनों आरोपितों ने बताया था कि वह स्मैक बरेली के रिजवान नामक व्यक्ति से लाते हैं। 27 मई को पुलिस ने रिजवान के घर दबिश दी, मगर रिजवान फरार हो गया।

पुलिस ने रिजवान की पत्नी तबस्सुम को 108 ग्राम स्मैक व दो लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने नौ जून को रिजवान को भी उसके घर से गिरफ्तार किया। अब पुलिस के हाथ पांच मोबाइल फोन लगे हैं, जिससे पुलिस को काफी जानकारी मिलने की उम्मीद है। रिजवान के घर से उसके पास करोड़ों की संपत्ति होने के भी सुबूत मिले हैं।पुलिस ने घर से संपत्ति के कागजात जब्त किए हैं।अब पुलिस नदीम की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। 

chat bot
आपका साथी