बरेली में श्मशान घाट से पिता की अस्थियां लेकर बेटेे घर पहुंचेे तो उनके होश उड़ गए, जानिये क्या हुआ था

कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर रिटायर्ड शिक्षक की शनिवार को मौत हो गई थी। उनकी मौत के बाद बेटों ने रामगंगा तट पर अंतिम संस्कार किया और सभी पैतृक गांव चांडपुर चले गए। सोमवार को घाट से फूल लेने के बाद जब घर पहुंचे तब चोरी का पता चला।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:44 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:44 AM (IST)
बरेली में श्मशान घाट से पिता की अस्थियां लेकर बेटेे घर पहुंचेे तो उनके होश उड़ गए, जानिये क्या हुआ था
कोरोना संक्रमण के चलते पिता की शनिवार को हुई थी मौत, पैतृक गांव में था परिवार।

बरेली, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर रिटायर्ड शिक्षक की शनिवार को मौत हो गई थी। उनकी मौत के बाद बेटों ने रामगंगा तट पर अंतिम संस्कार किया और सभी पैतृक गांव चांडपुर चले गए। सोमवार को घाट से फूल आदि लेने के बाद जब बेटे सोमवार देर शाम घर पहुंचे तो वहां कुंडी, ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। चोरों ने आलमारी में रखे नकदी जेवर समेत कुल 12 लाख का माल पार कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

सुभाष नगर थाना क्षेत्र के बदायूं रोड स्थित विश्वनाथपुरम कालोनी निवासी आशीष गुप्ता ने बताया कि उनके पिता कोरोना संक्रमित हो गए थे। दीपमाला अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस पर शनिवार को पिता के शव का रामगंगा तट पर अंतिम संस्कार किया था। इसके बाद से सभी स्वजन भमोरा थाना क्षेत्र में स्थित पैतृक गांव चांडपुर में रुके थे।रविवार की सुबह कुछ सामान लेने के लिए विश्वनाथपुरम घर में आए थे तब सब ठीक था। लेकिन फूल आदि लेने के बाद जब सोमवार को रात करीब नौ बजे घर पहुंचे तो मेेन गेट का ताला लगा हुआ था।

ताला खोलकर अंदर पहुंचे तो देखा हर दरवाजे का ताला टूटा था, कुंडी कटी पड़ी थी। अंदर जाकर देखा तो सभी के होश उड़ गए। दोनों भाइयों के कमरों की आलमारी, बक्से आदि सभी टूटे पड़े थे। पिता के इलाज के लिए करीब दो लाख रुपये निकाले थे वह भी रखे थे। चोर नकदी और जेवर मिलाकर 12 लाख का सामान चोरी कर लिए गए। आशीष ने यह सब देख पास में ही रहने वाले चचेरे भाई राजीव को फोन कर बुलाया और पुलिस को सूचना दी।

आशीष ने बताया कि मंगलवार को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि सूचना मिली है। जांच कराई जा रही है।आशीष के घर में किराएदार भी रहते थे। लॉकडाउन के चलते आजकल वह लोग भी घर गए हुए थे। चोरों ने उनके कमरे के ताले तोड़कर भी सामान निकाला है। बात करने पर पता चला कि दो लैपटाप तो वह ले ही गए हैं। किराएदार भी मंगलवार सुबह तक पहुंचेंगे।

chat bot
आपका साथी