Bareilly Crime : पिटती हुई महिला को बचाने में गई हाेमगार्ड के बेटे की जान, हमलावराें ने सिर पर राड से किया वार

पति-पत्नी के विवाद में बीच-बचाव कराने गए इलेक्ट्रिशियन ने साेमवार को अपनी जान गंवा दी। सिर में चोट लगने की वजह से युवक की हालत बिगड़ गई। स्टेडियम रोड स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:43 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:43 PM (IST)
Bareilly Crime : पिटती हुई महिला को बचाने में गई हाेमगार्ड के बेटे की जान, हमलावराें ने सिर पर राड से किया वार
Bareilly Crime : पिटती हुई महिला को बचाने में गई हाेमगार्ड के बेटे की जान

बरेली, जेएनएन। पति-पत्नी के विवाद में बीच-बचाव कराने गए इलेक्ट्रिशियन ने साेमवार को अपनी जान गंवा दी। सिर में चोट लगने की वजह से युवक की हालत बिगड़ गई। स्टेडियम रोड स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रेम नगर इंस्पेक्टर अवनीश कुमार ने बताया कि मामूली विवाद में युवक के सिर में चोट लगने से मौत हुई है।

 प्रेमनगर थाना क्षेत्र के जाटवपुरा के रहने वाले अर्जुन कुमार पुत्र प्रेम शंकर इलेक्ट्रिशियन थे। अर्जुन की मां राजकुमारी होमगार्ड हैं। राजकुमारी का घर इसी इलाके में निर्माणधीन है। जिस वजह से वह पड़ोस के मकान में किराए पर रहती है। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह पड़ोस के रहने वाले नवीन और उसकी पत्नी दीपमाला के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बीच-बचाव में गए अर्जुन के सिर पर नवीन ने रॉड मारी थी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

अर्जुन ने घर जाकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद दोनों प्रेमनगर थाने पहुंचे। जहां दोनों पक्षों में समझौता हो गया और नवीन की पत्नी दीपमाला अर्जुन का इलाज कराने एक निजी अस्पताल ले गई। जहां उसकी हालत बिगड़ने के बाद बचाया नहीं जा सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अस्पताल के जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ गया अर्जुन

मृतक के मौसेरे भाई राकेश ने बताया कि जब वह मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो उसके नाक, कान और मुंह से खून आने लगा। आनन-फानन में उसे स्टेडियम रोड स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने हाथ खड़े कर स्वजनों को दूसरे अस्पताल ले जाने की सलाह दी। अन्य अस्पताल ले जाते समय अर्जुन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

गैर इरादतन हत्या की एफआइआर दर्ज कराई गई है। एक गिरफ्तारी भी हुई। पहले मुहल्ले के लोगों ने बताया कि मारपीट में घुंसा मारने से नाक, मुंह से खून आया। लेकिन उनकी मां के आरोप थे कि बेटे को रॉड से मारा गया था। - दिलीप कुमार, सीओ सिटी

chat bot
आपका साथी