दो बच्चों के पिता की करतूत, शादी का झांसा देकर महिला से बनाए संबंध, अब दिल्ली में बना रहा गर्भपात कराने का दबाव, जानिए पूरा मामला

Bareilly Crime शादी करने की आड़ में शारीरिक संबंध बनाये। फिर छह महीने की गर्भवती होने के बाद दिल्ली ले जाकर गर्भपात कराने का दबाव बनाया। पीड़िता के मुताबिक आरोपित शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है। एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:54 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:54 AM (IST)
दो बच्चों के पिता की करतूत, शादी का झांसा देकर महिला से बनाए संबंध, अब दिल्ली में बना रहा गर्भपात कराने का दबाव, जानिए पूरा मामला
दो बच्चों के पिता की करतूत, शादी का झांसा देकर महिला से बनाए सबंध

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : शादी करने की आड़ में शारीरिक संबंध बनाये। फिर छह महीने की गर्भवती होने के बाद दिल्ली ले जाकर गर्भपात कराने का दबाव बनाया। पीड़िता के मुताबिक आरोपित शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है। एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

भोजीपुरा निवासी पीड़िता के मुताबिक गांव के ही एक युवक ने उसके साथ तकरीबन एक साल पहले दुष्कर्म किया था। बाद में उसको बताया कि पत्नी के साथ उसके रिश्ते अच्छे नहीं है। इसलिए वह उससे शादी करेगा। इसके बाद आरोपित ने कई बार संबंध बनाए। जिससे अब युवती छह महीने की गर्भवती हो चुकी है। बीते पांच सितंबर को आरोपित शादी करने की आड़ में उसको दिल्ली लेकर गया। वहां दबाव बनाने लगा कि गर्भपात कराना चाहिए।

पीड़िता के इन्कार के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देने लगा। वापस लौटने के बाद पीड़िता ने भोजीपुरा थाने में तहरीर सौंपी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। सोमवार को आरोपित के दो भाई पीड़िता के घर पहुंचे। उसको जान से मारने की धमकी दी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन देते हुये भोजीपुरा पुलिस को जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिये है।

पीलीभीत में किशाेरी ने लगाया दुष्कर्म का आराेप

पूरनपुर किशोरी ने उसका अपहरण कर एक युवक पर गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी अपने जीजा के घर मेहमानी में आई हुई है। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार को जीजा और जीजी ऊपर छत पर थे तभी दो युवक आए और तमंचे की नोंक पर उसका अपहरण कर अपने साथ ले गए। एक युवक उससे दुष्कर्म करता रहा।

दूसरा युवक गन्ने के बाहर तमंचा लिए खड़ा रहा। जब उसने शोर शराबा किया तो लोग एकत्र हो गए। इस पर दोनों युवक बाइक लेकर भागने में सफल रहे। मामले की सूचना थानाध्यक्ष आशुतोष रघुवंशी को दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी