Bareilly Crime: बरेली में बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत, घर के बाहर टहल रहे युवकों पर झोंका फायर

Bareilly Crime इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी में बदमाशाें ने देररात जमकर दहशत फैलाई। चार राउंड फायरिंग की दो को निशाना साधकर गोली मारी। गनीमत रही कि गोली नहीं लगी जिससे दोनों बाल-बाल बच गए। मामले में पुलिस ने आराेपिताें के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:50 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:50 AM (IST)
Bareilly Crime: बरेली में बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत, घर के बाहर टहल रहे युवकों पर झोंका फायर
Bareilly Crime: बरेली में बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime: इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी में बदमाशाें ने देर रात जमकर दहशत फैलाई। चार राउंड फायरिंग की, दो को निशाना साधकर गोली मारी। गनीमत रही कि गोली नहीं लगी जिससे दोनों बाल-बाल बच गए। इज्जतनगर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामले में आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

रहपुरा चौधरी के रहने वाले यासिर ने बताया कि रात दस बजे के करीब वह घर के पास आमिर के साथ टहल रहा था। इसी दौरान दो बाइक सवार पांच लोग आए। दोनों कुछ समझ पाते, दोनों को देखते ही बदमाश गाली देने लगे और तमंचा निकाल कर गोली चला दी। गोली पास से गुजर गई। गोली की आवाज सुनकर क्षेत्र के लोग इकट्टठा हो गए। भगदड़ मच गई। पीछे से महलो की बगिया के पास रहने वाला मुशर्रफ आया।

मुशर्रफ ने बताया कि पांचाें ने मिलकर उसकी पिटाई की। मुशर्रफ ने एक आरोपित बसंत बिहार के रहने वाले अंकित को पहचान लिया। यासिर के मुताबिक, रहपुरा चौधरी में गोली चलाने के बाद दोनों ने आगे जाकर बाबा स्वीट के पास दो फायर झोंके। घटना पर इज्जतनगर इंस्पेक्टर फोर्स के साथ पहुंचे। वहां सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा थे। इज्जतनगर इंस्पेक्टर सतीश यादव ने बताया कि मामले में यासिर की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी