Bareilly Crime : डॉक्टरी में धारा 308 लगवाने के नाम पर विकलांग से ठगे 50,000

लड़ाई झगडे़ में घायल हुए लोगों की धारा 308 के हिसाब से डॉक्टरी कराए जाने के नाम पर विकलांग व्यक्ति से 50000 रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीडित ने रुपए वापस मांगने पर आरोपित द्वारा जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 08:40 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:52 PM (IST)
Bareilly Crime : डॉक्टरी में धारा 308 लगवाने के नाम पर विकलांग से ठगे 50,000
डॉक्टरी में धारा 308 लगवाने के नाम पर विकलांग से ठगे 50,000

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : लड़ाई झगडे़ में घायल हुए लोगों की धारा 308 के हिसाब से डॉक्टरी कराए जाने के नाम पर विकलांग व्यक्ति से 50,000 रुपए की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडित ने रुपए वापस मांगने पर आरोपित द्वारा जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। इस मामले में जहां पीडित ने पुलिस को आरोपित के खिलाफ लिखित रुप से तहरीर दे दी है, वहीं पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसके साथ ही रुपए ठगकर फरार होने वाले आरोपी की भी तलाश कर रही है। दरअसल फरीदपुर थाने के ग्राम इनायतपुर में रहने वाले विक्रम सिंह यादव का गांव में कुछ दिनों पहले विवाद हो गया था विवाद के दौरान लड़ाई झगडे़ में दोनो पैरों मेें चोट आ गई।,विक्रम सिंह की ओर से घायल हुए लोगों की डॉक्टरी में धारा 308 बनवाने के लिए कस्बा भुता निवासी एक युवक ने विकलांग विक्रम सिंह से डॉक्टरी में धारा 308 बनवाए जाने की गारंटी लेते हुए 50 हजार रुपए ठग लिए हैं।

उक्त युवक ने यह भी कहा कि उधर से किसी की डाक्टरी में कुछ नहीं आएगा। डॉक्टरी रिपोर्ट में जब विक्रम की ओर से कोई धारा नहीं बनी, तो उन्होंने दिए हुए 50 हजार रुपए वापस मांगे ,तो आरोपित ने विक्रम सिंह को जान से मारने की धमकी भी दी। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपित ग्राम कली नगला निवासी चरण सिंह सेवी से भी डॉक्टरी बनवाने के नाम पर 25000 रुपए की ठगी कर चुका है। हालांकि मामले की तहरीर थाने में दे दी गई है, पुलिस मामले की जांच ,ब आरोपी की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी