Bareilly Crematorium News : बरेली के श्मशान में अब नहीं हो रही जगह की कमी, जानिये क्या है वजह

Bareilly Crematorium News शहर की तीनों ही श्मशान भूमि में सोमवार को 48 शवों का अंतिम संस्कार किया गया। पिछले छह दिनों से श्मशान में शवों की संख्या कम होने से अब स्वजनों को भी राहत है। शव की अंत्येष्टि को आसानी से अब चबूतरे मिल जा रहे हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:48 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:48 AM (IST)
Bareilly Crematorium News : बरेली के श्मशान में अब नहीं हो रही जगह की कमी, जानिये क्या है वजह
बरेली के तीनों श्मशान घाट पर सोमवार को 15 शव का कोविड प्रोटोकाल के तहत हुआ अंतिम संस्कार।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crematorium News : शहर की तीनों ही श्मशान भूमि में सोमवार को 48 शवों का अंतिम संस्कार किया गया। पिछले छह दिनों से श्मशान में शवों की संख्या कम होने से अब स्वजनों को भी राहत है। शव की अंत्येष्टि को आसानी से अब चबूतरे मिल जा रहे हैं।सिटी श्मशान भूमि में पांच कोविड शव और 17 सामान्य शवों का अंतिम संस्कार हुआ। संजयनगर श्मशान भूमि में 22 शवों में से नौ की अंत्येष्टि कोविड प्रोटोकॉल से की गई।

वहीं गुलाबबाड़ी श्मशान भूमि में तीन सामान्य और एक कोविड शव का अंतिम संस्कार किया गया। श्मशान भूमि में पहुंचने वाली शवों की संख्या में हर रोज कमी हो रही है। इससे जितनी राहत श्मशान में कर्मचारियों को है, उतनी ही शव को लेकर आने वाले स्वजनाें को भी, क्योंकि शव के अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को चबूतरे के लिए इंतजार नहीं करना पड़ रहा है। वहीं सिटी श्मशान भूमि पीएनजी गैस मशीन को खराब हुए एक सप्ताह से अधिक हो गया। इस ओर जिम्मेदारों का कोई ध्यान नहीं है।

chat bot
आपका साथी