Bareilly Covid 19 Vaccination News : बरेली में ऑटो रिक्शा और बस चालक-परिचालकों का आरटीओ में होगा वैक्सीनेशन

Bareilly Covid 19 Vaccination News कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में जहां विपक्ष सरकार पर जमकर निशाना साध रहा है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने के लिए वैक्सीनेशन अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 03:30 PM (IST)
Bareilly Covid 19 Vaccination News : बरेली में ऑटो रिक्शा और बस चालक-परिचालकों का आरटीओ में होगा वैक्सीनेशन
अब 14 जून से रेहड़ी-पटरी दुकानदारों एवं बस, ऑटो-टैम्पों और ई-रिक्शा चालकों का भी वैक्सीनेशन कराया जाएगा।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Covid 19 Vaccination News : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में जहां विपक्ष सरकार पर जमकर निशाना साध रहा है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने के लिए वैक्सीनेशन अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए है। जिसके क्रम में अब 14 जून से रेहड़ी-पटरी दुकानदारों एवं बस, ऑटो-टैम्पों और ई-रिक्शा चालकों का भी वैक्सीनेशन कराया जाएगा।सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी आरपी सिंह ने बताया कि विशेष टीकाकरण अभियान के तहत 14 जून से प्रतिदिन आरटीओ कार्यालय में कम से कम 100 कामर्शियल वाहन चालकों एवं बस परिचालकों के लिए 50 आटो, रिक्शा चालकों का वैक्सीनेशन कराया जाएगा। आरटीओ में वैक्सीनेशन कराने के लिए केवल ड्राइविंग लाइसेंस ही साथ में ले जाना होगा। यहां प्रतिदिन 150 लोगों को वैक्सीन लगाने का काम किया जाएगा।

ऑनलाइन वर्क कोर्स में दिए जाएंगे राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय व्याख्यान : आरटीई 2019 और साक्षात्कार में सफल हुए अभ्यर्थियों के लिए उनके ऑनलाइन वर्क कोर्स शुरू कर दिए गये है। इससे संबंधित जानकारी महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विवि के शोध निदेशालय से जारी की गई है। साथ ही ऑनलाइन वर्क कोर्स का शुभारंभ कुलपति डा केपी सिंह ने मंगलवार को किया। इस दौरान कुलपति ने कहा कि ऑनलाइन वर्क कोर्स में राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञों से व्याख्यान दिलवाए जाएंगे। उन्होंने कहा सभी छात्र वर्क कोर्स को ईमानदारी और संजीदगी से करें क्योंकि इसी के माध्यम से उनके शोध की नींव तैयार होगी। विवि का शोध निदेशालय छात्र-छात्राओं की हर संभव मदद करेगा। उन्होंने कोर्स कॉर्डीनेटर से कहा कि छात्र-छात्राओं की समस्याओं को तुरंत निस्तारित करें। ऑनलाइन बैठक के दौरान छात्र-छात्राओं द्वारा पूछे गये सवालों के जबाव दिए गये। इस अवसर पर डा संजीव त्यागी, प्रो सुधीर कुमार,डा अविनाश अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी