बरेली मेंं कोरोना संक्रमण से अब भयावह स्थिति, एक दिन में मिले 838 पॉजिटिव केस, अब हर पांचवा शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित

कोरोना संक्रमण से बचाव में की जाने वाली लापरवाही अब अनियंत्रित होती जा रही है। शुक्रवार को जहां 400 लोग कोरोना संक्रमित मिले थे। वहीं शनिवार को कोविड-19 वायरस की चपेट में कुल 838 लोग आए। इनमें से शनिवार को 3469 जांच रिपोर्ट आई।इसमें ही 620 संक्रमित मिले।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:03 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:03 AM (IST)
बरेली मेंं कोरोना संक्रमण से अब भयावह स्थिति, एक दिन में मिले 838 पॉजिटिव केस, अब हर पांचवा शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित
अब जांच कराने वाला हर पांचवा शख्स कोरोना संक्रमण की चपेट में है।

बरेली, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से बचाव में की जाने वाली लापरवाही अब अनियंत्रित होती जा रही है। शुक्रवार को जहां 400 लोग कोरोना संक्रमित मिले थे। वहीं, शनिवार को कोविड-19 वायरस की चपेट में कुल 838 लोग आए। इनमें से शनिवार को 3469 जांच रिपोर्ट आई। इसमें ही 620 संक्रमित मिले, यानी अब जांच कराने वाला हर पांचवा शख्स कोरोना संक्रमण की चपेट में है।

कोरोना संक्रमण जिले भर में किस तेजी से फैल रहा है, इसका अंदाजा एक छोटी से गणित से लगाते हैं। पिछले हफ्ते गुरुवार से सोमवार तक जिले में करीब 12,355 लोगों की जांच हुई। इसमें 665 संक्रमित मिले। यानी, कोविड टेस्ट के दौरान हर 18वां शख्स संक्रमित मिला। लेकिन अब संक्रमण की रफ्तार तीन गुना से ज्यादा बढ़ गई है।

एसपी ट्रैफिक में कोरोना की पुष्टि

शुक्रवार को एसएसपी जांच में कोरोना संक्रमित मिले थे। उनके संपर्क में रहे एसपी देहात ने भी शनिवार को जांच कराई। उनमें भी कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं, आइजी ऑफिस में दो पुलिसकर्मी संक्रमित मिले। जिसके बाद आफिस सील कर दिया गया। इसके अलावा सीडीओ के स्टेनो में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

मुंसिफ मजिस्ट्रेट भी हुईंं कोरोना पाजिटिव

बहेड़ी मुंसिफ कोर्ट में तैनात मुंसिफ जज प्रियंका अंजोर भी कोरोना के एंटीजन टेस्ट में पाजिटिव मिली हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

इन इलाकों में मिले संक्रमित

शहर के जनकपुरी, कुतुबखाना, मॉडल टाउन, डीडीपुरम, राजेंद्र नगर, शांति विहार, सनसिटी, महानगर, सुरेश शर्मा नगर, मणिनाथ, सुभाष नगर, बन्नूवान कॉलोनी, इंद्रा नगर, ईट पजाया चौराहा, ईसाइयों की पुलिया, पवन विहार समेत अन्य इलाकों में संक्रमित मिले।

लापरवाही की वजह से बढ़ रहा संक्रमण

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ.रंजन गौतम लोगों में लापरवाही की वजह से कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। अधिक से अधिक सैंपलिंग कराकर ज्यादा से ज्यादा लोग ट्रेस करने और उनके इलाज की भी व्यवस्था है। शहर व ग्रामीण क्षेत्र में अधिकतम सैंपलिंग का प्रयास किया जा रहा है। लोग संक्रमण को संजीदगी से लें और गाइडलाइन का पालन करें।

chat bot
आपका साथी