Bareilly Coronavirus News : बरेली में चिकित्सा अधीक्षक की बहन समेत छह कोरोना सक्रमितों की मौत

Bareilly Coronavirus News कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को भी जिले के छह लोगों की संक्रमण से मौत होने की बात सामने आई है।इनमें स्वास्थ्य विभाग में तैनात डॉक्टर की बहन भी शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग ने कोई आंकड़ा जारी नहीं किया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:49 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:49 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली में चिकित्सा अधीक्षक की बहन समेत छह कोरोना सक्रमितों की मौत
फरीदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक डा. बसीत अली की शाहजहांपुर निवासी बहन भी संक्रमित पाई गई थीं।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को भी जिले के छह लोगों की संक्रमण से मौत होने की बात सामने आई है। इनमें स्वास्थ्य विभाग में तैनात डॉक्टर की बहन भी शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई आंकड़ा जारी नहीं हुआ है।फरीदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक डा. बसीत अली की शाहजहांपुर निवासी बहन भी संक्रमित पाई गई थीं।

उनके भाई उनका इलाज कर रहे थे। हालत बिगड़ते पर उन्हें बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। काफी मशक्कत के बाद रेमडेसिविर इंजेक्शन की व्यवस्था हो पाई। इसके बाद भी उनकी जान नहीं बच पाई। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, फरीदपुर मुहल्ले के महादेव मुहल्ला निवासी प्रशांत सक्सेना नोएडा में कार्य करते थे। पांच दिन पहले वह संक्रमित हो गए। पहले उनका बरेली स्थित निजी अस्पतालों में इलाज कराया गया। बाद में उन्हें गाजियाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया। मंगलवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

नकटिया निवासी एक अन्य युवक की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी। युवक का दिल्ली में इलाज चल रहा था। शहर के एक और 53 वर्षीय वृद्व की एक कोविड हॉस्पिटल में कम आक्सीजन स्तर की वजह से मौत हो गई। वहीं, श्यामगंज निवासी एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की राजेंद्र नगर स्थित अस्पताल में वेंटीलेटर के अभाव में मौत हो गई। गुलाब नगर निवासी एक फार्मा कंपनी कर्मी 45 वर्षीय युवक जांच के दौरान संक्रमित पाए गए। इलाज के दौरान सोमवार को निजी अस्पताल में उन्हाेंने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी