Bareilly Coronavirus News : बरेली में कम हो रहा कोरोना संक्रमण लेकिन डरा रहा मौत का आंकड़ा, देखें जिले में संक्रमण की स्थिति

Bareilly Coronavirus News कोरोना संक्रमण की रफ्तार जिले में कम हो रही है पर संक्रमितों की मौत नहीं रुक रही। बीते 24 घंटे में जिले में सात कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। एक स्वास्थ्यकर्मी भी था। मंगलवार को जिले में 130 लोगों की रिपोर्ट कोविड पाजिटिव आई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:56 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:56 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली में कम हो रहा कोरोना संक्रमण लेकिन डरा रहा मौत का आंकड़ा, देखें जिले में संक्रमण की स्थिति
सभी पॉजिटिव आए मरीजों को आइसोलेट किया गया है।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : कोरोना संक्रमण की रफ्तार जिले में कम हो रही है पर संक्रमितों की मौत नहीं रुक रही। बीते 24 घंटे में जिले में सात कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इसमें एक स्वास्थ्यकर्मी भी था। मंगलवार को जिले में 130 लोगों की रिपोर्ट कोविड पाजिटिव आई है। सभी को आइसोलेट किया गया है।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष डा. बिलाल अली जैदी को 15 दिन पहले बुखार आया था। जांच कराने पर कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उनका नोएडा स्थित एक अस्पताल में उपचार चल रहा था। मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, भोजीपुरा में तैनात लैब टेक्नीशियन विवेक सक्सेना, क्यारा के विमलेश की कोविड संक्रमण में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा श्यामवीर सिंह, चंद्रभान और मुदित गुप्ता, नीता अग्रवाल और विनोद देवी की कोविड अस्पताल में मौत हो गई।

रेमडेसिविर इंजेक्शन लगने के बाद मरीज की हालत बिगड़ी : 300 बेड अस्पताल में भर्ती डोहरा रोड निवासी संतोष त्रिपाठी की मंगलवार को रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाने के बाद हालत बिगड़ गई। बाद में चिकित्सकों ने डेक्सामीटासोन इंजेक्शन लगाया, तब हालत सही हुई।

chat bot
आपका साथी