Bareilly Coronavirus News : बरेली में सिर्फ नौ कोरोना संक्रमित मिले, 261 ने कोरोना को हराया

Bareilly Coronavirus News जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से कम हो रहा है। शनिवार को करीब पांच हजार जांचों में नौ कोविड संक्रमित मिले हैं। इनमें सात केस आरटी-पीसीआर रिपोर्ट से सामने आए। एक-एक केस एंटीजन और ट्रू-नेट जांच में पॉजिटिव मिला।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:45 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली में सिर्फ नौ कोरोना संक्रमित मिले, 261 ने कोरोना को हराया
अब जिले में कोविड के कुल 154 एक्टिव केस हैं।

बरेली, जेएनएन।Bareilly Coronavirus News : जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से कम हो रहा है। शनिवार को करीब पांच हजार जांचों में नौ कोविड संक्रमित मिले हैं। इनमें, सात केस आरटी-पीसीआर रिपोर्ट से सामने आए। एक-एक केस एंटीजन और ट्रू-नेट जांच में पॉजिटिव मिला। अब जिले में कोविड के कुल 154 एक्टिव केस हैं। वहीं, शनिवार को जिले में कुल 261 लोगों ने कोरोना संक्रमण को हराया और उनकी रिपोर्ट निगेटिव मानी गई।इनमें से 236 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज हुए और 25 लोगों का होम आइसोलेशन पूरा हुआ।जिले में इस समय कुल एक्टिव 154 केस में से 28 विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं, बाकी सभी होम आइसोलेट हैं। भर्ती मरीजों में छह आक्सीजन पर हैं। बाकी, आइसीयू और वेंटीलेटर पर मरीज भर्ती हैं।

उपायुक्त उद्योग से आक्सीजन सप्लाई के बढ़े दाम कम कराने की मांग : आक्सीजन सप्लायरों के यातायात शुल्क पर तीन गुना बढ़ोत्तरी करने पर शनिवार को उपायुक्त उद्योग ऋषि रंजन से आइएमए का प्रतिनिधिमंडल मिला। आइएमए सचिव डा.अतुल श्रीवास्तव ने उन्हें बताया कि कोरोना काल में ऑक्सीजन की मांग बढ़ाना गलत है, जबकि चिकित्सक पहले जितनी फीस ही मरीजों से ले रहे। ऐसे में अस्पतालों ने भी दाम बढ़ाए तो आमजन प्रभावित होगा। प्रतिनिधिमंडल ने बढ़े दाम वापस लिए जाने की मांग उपायुक्त उद्योग से की।

आटो रिक्शा, रिक्शा व बस चालकों का भी होगा टीकाकरण : जिले में अधिकतम लोगों के टीकाकरण के लिए शासन की ओर से आए आदेश के बाद जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ.आरएन सिंह ने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को पत्र लिखा है। इसके तहत 14 जून से आटो रिक्शा, टेंपो, ई-रिक्शा, टैक्सी के चालकों व बस के चालक-परिचालकों का टीकाकरण होगा।

chat bot
आपका साथी