Bareilly Coronavirus News : जिले में चार नए कोरोना संक्रमित मिले, एक मरीज की मौत

Bareilly Coronavirus News जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार गिरावट हो रही है। सोमवार को चार कोरोना संक्रमित केस मिले। इनमें से दो की एंटीजन रिपोर्ट एक आरटी-पीसीआर और एक ट्रू-नेट जांच में कोरोना संक्रमित मिला।वहीं एक संक्रमित की मौत कोविड पोर्टल पर अपडेट हुई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:40 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:40 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : जिले में चार नए कोरोना संक्रमित मिले, एक मरीज की मौत
अब जिले में कोरोना के कुल सक्रिय केसों की संख्या घटकर 146 पहुंच गई है।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार गिरावट हो रही है। सोमवार को चार कोरोना संक्रमित केस मिले। इनमें से दो की एंटीजन रिपोर्ट, एक आरटी-पीसीआर और एक ट्रू-नेट जांच में कोरोना संक्रमित मिला। अब जिले में कोरोना के कुल सक्रिय केसों की संख्या घटकर 146 पहुंच गई है। ब्लैक फंगस का कोई केस सामने नहीं आया। वहीं, एक संक्रमित की मौत कोविड पोर्टल पर अपडेट हुई।

पीडियाट्रिक ट्रेनिंग वाले 10 ठेका स्वास्थ्यकर्मी ही रहेंगे : कोरोना संक्रमण का असर कम होते ही जिले के मंडलीय 300 बेड कोविड अस्पताल से एक बार फिर स्टाफ हटाने की तैयारी स्वास्थ्य विभाग कर रहा है। 300 बेड अस्पताल में बीते दिनों दूसरी लहर के प्रकोप को देखते हुए अनुबंध पर स्टाफ तैनात किया था। इनमें से करीब 26 स्टाफ नर्स, 14 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, फार्मासिस्ट समेत अन्य स्टाफ की सेवा समाप्त किए जाने की तैयारी है। केवल वही 10 नर्सिंग स्टाफ ड्यूटी पर रहेंगे जिन्होंने कुछ दिन पहले एसआरएमएस मेडिकल कालेज में पीडियाट्रिक ट्रेनिंग ली थी।

जरूरतमंद बच्चों के लिए परिषद पाठशाला शुरू करेगा विद्यार्थी परिषद : फ्यूचर इंजीनियरिंग कालेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला कार्यसमिति एवं प्रांत संगठन मंत्री जयकरण ने फरीदपुर स्वास्थ्य केंद्र पर मरीजों व उनके तीमारदारों को फल वितरण किए। इसके बाद बरेली जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा चलाए जा रहे कोविड सेवा अभियान के बारे में जयकरण ने बताया कि विद्यार्थी परिषद जरूरतमंद बच्चों के लिए परिषद पाठशाला का आरंभ करेगा। इसमें मलिन बस्तियों में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता बच्चों को पढ़ाएंगे। इस मौके पर विभाग सह प्रमुख डा. अतुल भारद्वाज, जिला प्रमुख नंद किशोर श्रीवास्तव, जिला संयोजक अनिल गंगवार, शुभंकर मिश्रा, विनोद कुशवाहा, सुनैना सक्सेना, आशुतोष शुक्ला, जितेंद्र कुर्मी, रचित शर्मा, रचित, गौरव राठौर आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी