Bareilly Coronavirus News : बरेली में मिले आठ कोरोना संक्रमित, सिर्फ 121 सक्रिय केस रह गए

Bareilly Coronavirus News जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार कम हो रही है। शनिवार को भी महज आठ कोरोना संक्रमित जिले भर में मिले। अब जिले में कुल कोरोना सक्रिय कोरोना संक्रमितों की संख्या 121 रह गई है। इनमें से 113 लोग होम आइसोलेट हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:44 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:44 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली में मिले आठ कोरोना संक्रमित, सिर्फ 121 सक्रिय केस रह गए
जिले में ब्लैक फंगस का कोई केस नहीं मिला। इसके अलावा कोई मौत का केस भी सामने नहीं आया।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार कम हो रही है। शनिवार को भी महज आठ कोरोना संक्रमित जिले भर में मिले। अब जिले में कुल कोरोना सक्रिय कोरोना संक्रमितों की संख्या 121 रह गई है। इनमें से 113 लोग होम आइसोलेट हैं, वहीं 08 लोगों का जिले के मेडिकल कालेज और निजी अस्पतालों में उपचार चल रहा है। वहीं, जिले में ब्लैक फंगस का कोई केस नहीं मिला। इसके अलावा बरेली जिले में कोई मौत का केस भी सामने नहीं आया।

बरेली में 85 फीसद युवाओं ने लगवाई वैक्सीन : बरेली में शनिवार को कुल 7976 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। इसमें 6929 लोगों को पहली डोज तथा 1047 को दूसरी डोज़ लगी। इनमें से 18 से 44 वर्ष तक आयु वर्ग में लक्ष्य के मुकाबले 85.08 फीसद युवा टीकाकरण कराने पहुंचे। वैक्सीनेशन का प्रतिशत 85.08 रहा। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ.आरएन सिंह ने बताया कि जिले में अब तक कुल 5,58,074 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई जा चुकी है। वहीं, एक लाख से ज्यादा लोगों को कोरोनारोधी टीके की दूसरी डोज लग चुकी है। वहीं, कानून गोयान मुहल्ले में शहर विधायक अरुण कुमार सक्सेना ने स्वास्थ्य विभाग से बात कर कैंप लगवाया। पार्षद कपिल कांत ने बताया कि बारिश के बावजूद कैंप में नौजवानों एवं वरिष्ठ नागरिकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। करीब 283 लोगों ने टीकाकरण कराया।

आज सुबह दस बजे से खुलेगा स्लॉट : सोमवार से शनिवार तक कोरोनारोधी टीकाकरण के लिए रविवार से स्लाट खुलेगा। जिला प्रतिरक्षण कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह दस बजे से शहर और ग्रामीण क्षेत्र में वैक्सीनेशन के लिए स्लाट खुल जाएंगे।

chat bot
आपका साथी