बरेली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते एक और निजी अस्पताल को बनाया गया कोविड अस्पताल, जानिये कहां है अस्पताल, कितने बेड की होगी सुविधा

Bareilly Coronavirus News जिले में कोविड संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गंभीर मरीजों के इलाज के लिए जिले में अभी तक तीन मेडिकल कालेज एक सरकारी 300 बेड कोविड अस्पताल और दो निजी अस्पताल हैं। अब सांई सुखदा अस्पताल को भी कोविड अस्पताल बनाया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:30 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:30 PM (IST)
बरेली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते एक और निजी अस्पताल को बनाया गया कोविड अस्पताल, जानिये कहां है अस्पताल, कितने बेड की होगी सुविधा
साईं सुखदा अस्पताल का आवेदन स्वीकार कर लिया गया।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : जिले में कोविड संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गंभीर मरीजों के इलाज के लिए जिले में अभी तक  तीन मेडिकल कालेज, एक सरकारी 300 बेड कोविड अस्पताल और दो निजी अस्पताल हैं। इनमें कुल 847 बेड हैं। लेकिन अब कुछ और निजी अस्पताल भी कोविड अस्पताल बनवाने की अनुमति स्वास्थ्य विभाग से मांग रहे हैं।

गुरुवार को साईं सुखदा अस्पताल का आवेदन स्वीकार कर लिया गया। यहां 20 बेड पर कोविड संक्रमितों को भर्ती किया जा सकेगा। इनमें से 16 बेड पेड होंगे, यानी यहां भर्ती होने वाले कोविड मरीजों को भुगतान करना होगा। इसके अलावा चार बेड स्वास्थ्य विभाग के लिए निश्शुल्क रहेंगे। इसके अलावा विनायक अस्पताल व श्री सिद्धि विनायक ने भी अनुमति के लिए आवेदन किया है। इससे पहले निजी अस्पताल में केवल खुशलोक हॉस्पिटल, गंगाशील अस्पताल में कोविड मरीजों का इलाज होता था। इसके अलावा तीन निजी मेडिकल कालेज और 300 बेड कोविड अस्पतालम में मरीज भर्ती किए जाते थे।

chat bot
आपका साथी