Bareilly Coronavirus News : बरेली में आइजी समेत 580 में मिला कोरोना संक्रमण, दो लोगों की कोरोना संक्रमण से हुई मौत

Bareilly Coronavirus News कोरोना संक्रमण की चपेट में मंगलवार को आइजी रमित शर्मा समेत 580 कोरोना संक्रमित मिले हैं। आइजी का ऑफिस सील बंद हो गया है। वहीं संपर्क में आए अन्य स्टाफ की जांच हुई है।दो कोविड पॉजिटिव मरीजों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:50 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली में आइजी समेत 580 में मिला कोरोना संक्रमण, दो लोगों की कोरोना संक्रमण से हुई मौत
संक्रमण को हराने के लिए टीकाकरण कराने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : कोरोना संक्रमण की चपेट में मंगलवार को आइजी रमित शर्मा समेत 580 कोरोना संक्रमित मिले हैं। आइजी का ऑफिस सील बंद हो गया है। वहीं, संपर्क में आए अन्य स्टाफ की जांच हुई है। वहीं, दो कोविड पॉजिटिव मरीजों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।कोविड-19 अस्पताल में भर्ती संक्रमित ओएम थामस की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं, रविंद्र मोहन शुक्ला की इलाज के दौरान मौत हो गई। मंगलवार को आवास विकास, साधना कालोनी, कालीबाड़ी, इज्जतनगर, राजेंद्रनगर, गांधीनगर, जनकपुरी, नवादा शेखान, डीडीपुरम, बड़ा बाजार, साउथ सिटी कालोनी, महानगर, कर्मचारीनगर, बसंत बिहार, सिविल लाइंस में संक्रमित मिले।

संक्रमण को हराने के लिए टीकाकरण कराने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को कुल आठ हजार लोगों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य था, इसमें से 6,712 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। 18 से 44 आयुवर्ग में 3412 लोग थे। वहीं, 45 साल या इससे ज्यादा उम्र के 3300 लोगों ने टीकाकरण कराया। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ.आरएन सिंह ने बताया कि जिले के सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों पर गुरुवार को भी 4000 लोगों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य है। इसके लिए सभी स्लॉट बुक भी हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी