Bareilly Coronavirus News : बरेली में सिर्फ सात लोगों में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि, कोरोना से किसी की नहीं हुई मौत

Bareilly Coronavirus News कोरोना केस में लगातार गिरावट हो रही है। इसी क्रम में शुक्रवार सात मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं ब्लैक फंगस का कोई केस न मिलने से हेल्थ अफसरों के चहरे पर राहत नजर आई। शुक्रवार को किसी संक्रमित की मौत भी नहीं हुई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:22 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:22 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली में सिर्फ सात लोगों में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि, कोरोना से किसी की नहीं हुई मौत
जिले में कुल 8029 लोगों ने टीकाकरण कराया।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : कोरोना केस में लगातार गिरावट हो रही है। इसी क्रम में शुक्रवार सात मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं ब्लैक फंगस का कोई केस न मिलने से हेल्थ अफसरों के चहरे पर राहत नजर आई। शहर के राजेंद्र नगर, डीडी पुरम, सुभाष नगर समेत पांच इलाकों के रहने वाले मरीज कोरोना जांच में संक्रमित मिले हैं। वहीं शुक्रवार को किसी संक्रमित की मौत भी नहीं हुई।

8,029 लोगों का हुआ टीकाकरण : युवाओं के साथ एक बार फिर अन्य आयुवर्ग के लोग भी कोरोनारोधी टीका लगवाने के लिए आगे आए हैं। जिले में कुल 8029 लोगों ने टीकाकरण कराया। इनमें से 18 से 44 आयुवर्ग में 6700 लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य था। इसमें से 5,900 लोगों को पहली डोज लगनी थी, यहां 4805 लोगों ने वैक्सीनेशन कराया। वहीं, 800 में से 678 ने टीकाकरण कराया। वहीं, 45 प्लस आयुवर्ग में सात हजार लोगों को वैक्सीन लगवाने का टारगेट था। इसमें से 2546 लोगों ने वैक्सीन कराई।

कोविड में अटकी रोहिला होटल की वित्तीय बिड : बरेली समेत गढ़ मुक्तेश्वर, आगरा, झांसी के पर्यटन आवास गृह को निजी उद्यमियों के हाथ में सौंपने की प्रक्रिया के बीच कोविड काल का रोड़ा आ गया। तकनीकी बिड खुलने के बाद दौड़ में शामिल हुई कंपनियों को वित्तीय बिड में खुद को साबित करना था, लेकिन उत्तर प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम ने वित्तीय बिड की तारीखों को कोविड के चलते आगे बढ़ा दिया है। लखनऊ गोमतीनगर के राजर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन पर्यटन भवन ने विभाग के पांच होटलों को चलाने के लिए उद्यमियों को आमंत्रित किया। इसमें बरेली गांधी उद्यान के पास स्थित रोहिला पर्यटक आवास गृह, गढ़ मुक्तेश्वर पर्यटक आवास गृह, झांसी पर्यटक आवास गृह, पर्यटक आवास गृह दिल्ली-मुरादाबाद रोड और पर्यटक आवास गृह आगरा शामिल रहे। सात अप्रैल को ई-टेंडर आमंत्रित किए थे। इस दौड़ में कई होटल कंपनी सामने आईं। तकनीकी बिड खुलने पर बरेली के रोहिला होटल के लिए रमाडा होटल्स सबसे आगे थी। लेकिन वित्तीय बिड को लेकर अड़चन आ गई है। अब होटल कंपनी को थोड़ा इंतजार करना होगा।

कुतुबखाना उपखंड में 500 कनेक्शन कटे : बिजली बकाएदारों के खिलाफ चले अभियान के तहत कुतुबखाना उपखंड में पांच हजार रुपये से ज्यादा के 500 बकाएदारों का संयोजन काटा गया। अभियान के दौरान आलमगिरीगंज, मलूकपुर, आजम नगर, मलूकपुर, कुंवरपुर, बिहारीपुर, किशोर बाजार, कुतुबखाना, रोडवेज, बड़ा बाजार एवं अन्य क्षेत्रों में संयोजन काटे गए।

chat bot
आपका साथी