Bareilly Coronavirus News : बरेली एसएसपी, बहेड़ी विधायक समेत 400 लोग हुए कोरोना संक्रमित, आंवला सांसद की पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

Bareilly Coronavirus News जिले में लगातार कोरोना विस्फोट हो रहा है। शुक्रवार को जिले में कुल 400 कोरोना संक्रमित मिले। इनमें एसएसपी रोहित सिंह सजवाण बहेड़ी विधायक छत्रपाल सिंह गंगवार आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप की पत्नी और बेटी संक्रमित मिले हैं। उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 06:35 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 06:35 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली एसएसपी, बहेड़ी विधायक समेत 400 लोग हुए कोरोना संक्रमित, आंवला सांसद की पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव
कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। लेकिन बाजार में अब भी भीड़ उमड़ रही है, जिसका नतीजा सामने है।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : जिले में लगातार कोरोना विस्फोट हो रहा है। शुक्रवार को जिले में कुल 400 कोरोना संक्रमित मिले। इनमें एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, बहेड़ी विधायक छत्रपाल सिंह गंगवार, आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप की पत्नी और बेटी संक्रमित मिले हैं। बताया जाता है कि सांसद की बेटी ने हाल में पंचायत चुनाव के दौरान जनसंपर्क भी किया था। ऐसे में उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। इसके अलावा शुक्रवार को आई रिपोर्ट में एडी बेसिक और डीआइओएस भी कोरोना जांच में पॉजिटिव मिले हैं। इससे पहले जेडी माध्यमिक शिक्षा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लगातार बढ़ते केसों से स्वास्थ्य महकमे की परेशानी बढ़ती जा रही है। इससे पहले गुरुवार को भी 477 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

आंवला सांसद, पीआरओ व मीडिया प्रभारी की रिपोर्ट निगेटिव

कोरोना संक्रमण का शिकार बड़ी संख्या में वीआइपी भी हो रहे हैं। आंवला सांसद की पत्नी और बेटी संक्रमित आने के बाद सांसद, पीआरओ और मीडिया प्रभारी की भी जांच हुई। हालांकि इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं, जिले में कई प्रशासनिक अधिकारियों ने भी मोबाइल यूनिट बुलवाकर अपनी व स्वजनों की जांच कराई।

जनकपुरी में 58 पॉजिटिव

कोरोना केस बढ़ने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल मोबाइल यूनिट को भी शहर में फोकस सैंपलिंग के लिए लगाया है। पिछले दो दिनों से एमएमयू शहर के जनकपुरी में सैंपलिंग कर रही है। यहां बीते दो दिनों में 80 संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं शुक्रवार को यहां कुल 250 कोरोना जांच की गईं, जिसमें 58 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई।

जिला अस्पताल की ओपीडी बंद, केवल इमरजेंसी इलाज

वहीं, कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस देखते हुए शासन ने प्रदेश भर के जिला अस्पताल व अन्य सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों की ओपीडी तत्काल बंद करने के आदेश दिए हैं। ऐसे में अब जिला अस्पताल में केवल इमरजेंसी केस होने पर आपरेशन या इलाज होगा। इसके अलावा जिला अस्पताल में कोविड जांच होती रहेगी। भीड़ की वजह से संक्रमण बढ़ने का खतरा देखते हुए ये आदेश दिए गए हैं।जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ.रंजन गौतम ने बताया कि कोरोना के केसेस लगातार बढ़ रहे हैं। इसको लेकर शासन ने जिला अस्पताल की ओपीडी बंद करने के साथ रविवार को पूर्णबंदी के आदेश दिए हैं। इस दौरान केवल आपातकालीन व आवश्यक सेवा से जुड़े संस्थान व प्रतिष्ठान खुलेंगे। लोगों ने अपील है कि कोरोना से बचाव की गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करें।

chat bot
आपका साथी