Bareilly Coronavirus News : बरेली के नवाबगंज में चार कांस्टेबल समेत 35 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Bareilly Coronavirus News नवाबगंज थाने में तैनात पुलिस कर्मी लगातार संक्रमित हो रहे हैं। गुरुवार को हुई टेस्टिंग के दौरान थाने के चार कांस्टेबलों व एक डांक कर्मी समेत 35 लोग संक्रमित पाए गए। सभी संक्रमितों को घरों में आइसोलेट किया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:37 PM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली के नवाबगंज में चार कांस्टेबल समेत 35 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
थाने में अब संक्रमित पुलिस कर्मियों की संख्या 12 हो गयी है।

बरेली, जेएनएन।Bareilly Coronavirus News : नवाबगंज थाने में तैनात पुलिस कर्मी लगातार संक्रमित हो रहे हैं। गुरुवार को हुई टेस्टिंग के दौरान थाने के चार कांस्टेबलों व एक डांक कर्मी समेत 35 लोग संक्रमित पाए गए। सभी संक्रमितों को घरों में आइसोलेट किया गया है।थाने में अब संक्रमित पुलिस कर्मियों की संख्या 12 हो गयी है।

गुरुवार को सीएचसी में 94 लोगों की टेस्टिं की गयी। जिसमें कांस्टेबल सागर, मनोज कुमार, शक्ति, सुमित शर्मा व डाक कर्मी गौरीश कुमार समेत 32 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। उधर पीएचसी पचपेड़ा में 10 लोगों की टेस्टिंग हुई। जिसमें तीन लोगों की रिर्पोट पाजेटिव आयी। सभी को घरों में आईसोलेट किया गया है। थाने के चार और पुलिस कर्मियों के संक्रमित होने के बाद संक्रमित पुलिस कर्मियों की संख्या 12 हो गयी है। जिनमें से एक कांस्टेबल को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर पोस्ट आफिस कर्मी के संक्रमित होने के बाद पोस्ट आफिस में कार्य बंद कर भवन को सेनेटाइज कराया गया।

chat bot
आपका साथी