Bareilly Coronavirus Infection News : बरेली में कोरोना संक्रमण से कारोबारी समेत तीन लोगों की मौत

Bareilly Coronavirus Infection News कोरोना संक्रमण का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। बीते 24 घंटे में तीन संक्रमितों की मौत हो गई। मिले कोरोना पाजिटिव लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है। जिले में संक्रमितों की संख्या के साथ ही मृतकों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:35 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:35 AM (IST)
Bareilly Coronavirus Infection News : बरेली में कोरोना संक्रमण से कारोबारी समेत तीन लोगों की मौत
टीकाकरण को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ रही है।

बरेली, जेएनएन।Bareilly Coronavirus Infection News : कोरोना संक्रमण का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। बीते 24 घंटे में तीन संक्रमितों की मौत हो गई। सोमवार को मिले कोरोना पाजिटिव लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है। जिले में संक्रमितों की संख्या के साथ ही मृतकों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। राजेंद्रनगर के कारोबारी की रिपोर्ट कोविड पाजिटिव आई थी। जिसके बाद उनका स्टेडियम रोड स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जाता है कि दो दिन पहले उनकी एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सोमवार को उनकी मौत हो गई। हॉस्पिटल प्रबंधक ने बताया कि हार्ट अटैक की वजह से मरीज की मौत हुई। वहीं, बरेली विकास प्राधिकरण के अधिकारी के चालक की भी मौत हुई। उसकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। इसके अलावा रिठौरा की महिला की भी कोविड अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

टीकाकरण को लेकर बढ़ी जागरूकता

बरेली। टीकाकरण को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ रही है। इसीलिए वैक्सीनेशन भी तेजी से बढ़ रहा है। आइवीआरआइ कर्मी बीएन पाल पत्नी संग अस्पताल में वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे। वैक्सीनेशन कराने के आधा घंटा बाद आब्जर्वर रूम में रुके थे। पूछने पर अजय सिंह बताते हैं कि सुबह ही तय कर लिया था कि पहले टीकाकरण कराया जाएगा, इसके बाद दूसरे काम होंगे। उन्होंने कहा कि पहले वैक्सीनेशन की पहली डोज के बाद साइड इफेक्ट को लेकर कुछ चिंता थी। लेकिन कई लोगों से बात में पता चला कि वैक्सीन के घातक साइडइफेक्ट नहीं हैं। इसीलिए पत्नी को लेकर सबसे पहले वैक्सीनेशन कराने पहुंचे। आधा घंटा आब्जर्वर रूम में रहे, इसके बाद काम में जुट गए।

chat bot
आपका साथी