Bareilly Corona Curfew : बरेली में वीकेंड लॉकडाउन पर बाजार तो बंद रहे लेकिन सड़कों पर रही भीड़

Bareilly Corona Curfew कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई और संक्रमितों की संख्या 600 से कम हो गई। इसके बाद बाजार खोलने की अनुमति दे दी गई लेकिन पूर्व की तरह दो दिन की साप्ताहिक बंदी रखने की भी बात हुई। शनिवार को व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:30 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:30 AM (IST)
Bareilly Corona Curfew : बरेली में वीकेंड लॉकडाउन पर बाजार तो बंद रहे लेकिन सड़कों पर रही भीड़
संक्रमितों की संख्या कम होने के बाद 38 दिन लगातार बंद रहने के बाद खुले थे बाजार।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Corona Curfew : कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई और संक्रमितों की संख्या 600 से कम हो गई। इसके बाद बाजार खोलने की अनुमति दे दी गई, लेकिन पूर्व की तरह दो दिन की साप्ताहिक बंदी रखने की भी बात हुई। शनिवार को साप्ताहिक बंदी के पहले दिन व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं। लेकिन घर से बाहर निकलने वाले खूब थे। इसके चलते सड़के गुलजार रहीं।

शनिवार को साप्ताहिक बंदी के चलते शहर के श्यामगंज बाजार में किराना व्यापारियों ने सुबह कुछ देर के लिए दुकान खोली। करीब 11 बजे तक बाजार खोलने के बाद व्यापारी दुकान बंद कर चले गए। इसके बाद श्यामगंज बाजार में मेडिकल स्टोर छोड़कर शेष दुकानें बंद रहीं। लेकिन यहां फल आदि के रेहड़ी वाले खड़े रहे, जहां खरीदारी को लोग भी पहुंचते रहे। लेकिन शहर के सिविल लाइंस, अस्पताल रोड, कुतुबखाना, आलमगीरीगंज, बड़ा बाजार और कोहाड़ापीर का बाजार पूरी तरह से बंद रहा। इसके बाद भी कुछ लोग बाइक, कार लेकर घर से बाहर निकले।

इसके चलते सड़कों पर चहल पहल दिखती रही। शहर के नावेल्टी चौराहे पर तैनात पुलिस ने लोगों को रोककर पूछताछ भी की। कोतवाली पुलिस ने सराय बाजार और कुतुबखाना बाजार में लगी भीड़ को हटाया। वहीं डीडीपुरम और राजेंद्र नगर क्षेत्र में प्रेमनगर पुलिस गश्त पर रही। इसके चलते वहां दुकानदारों ने दुकानें नहीं खोलीं। जिले भर में कोरोना कर्फ्यू को लेकर सुबह और शाम के समय पुलिस ने चेकिंग अभियान भी चलाया। इस दौरान करीब 354 लोगों के चालान कर उनसे तीन लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया।

chat bot
आपका साथी